Tuesday, January 31, 2023

प्रेग्नेंसी की खबरों पर Rubina dilaik ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई

रुबीना दिलाइक की शादी टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अभिनव कोहली के साथ हुई है। अभिनव कोहली और रूबीना दिलैक के फैंस अपने चहेते स्टार की गुड न्यूज़ सुनने के लिए काफी बेताब है।

Must read

- Advertisement -

Rubina dilaik: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलाइक इन दिनों प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई थी। प्रेगनेंसी की खबरों के बीच रुबीना दिलैक ने ट्वीट किया है जिसके जरिए उन्होंने सच्चाई बताई है। दरअसल आपको बता देंRubina Dilaik रुबीना दिलाइक की शादी टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अभिनव कोहली के साथ हुई है। अभिनव कोहली और रूबीना दिलैक के फैंस अपने चहेते स्टार की गुड न्यूज़ सुनने के लिए काफी बेताब है।

प्रेग्नेंसी की खबरें हुई थी वायरल

- Advertisement -

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक पिछले दिनों ‘झलक दिखला जा 10’ का हिस्सा रही हैं। अभी हाल ही में रूबीना दिलैक अपने पति अभिनव कोहली के साथ बिल्डिंग के बाहर स्पोर्ट की गई है। दरअसल वहीं पर एक डॉक्टर का क्लीनिक भी था। फैंस को लगा कि रूबीना दिलैक प्रेग्नेंट है और डॉक्टर के पास चेकअप के लिए आई हैं। Rubina dilaik and Abhinav Shukla रुबीना दिलैक की प्रेगनेंसी की अफवाहें काफी तेजी से फैलने लगी हालांकि इन सभी खबरों पर रुबीना दिलैक ने ब्रेक लगाते हुए बहुत बड़ा बयान दिया है। रुबीना दिलैक लिखा है जिसके जरिए उन्होंने इसके पीछे की सच्चाई बताई है।

रुबीना दिलैक ने किया ट्वीट

रुबीना दिलैक ने प्रेगनेंसी की खबरों का ब्रेक लगाते हुए ट्वीट किया है। रुबीना ने लिखा,”प्रेगनेंसी को लेकर एक गलत धारणा है अभिनव अगली बार किसी बिल्डिंग में जाने से पहले हमें चेक करना होगा कि वहां कोई क्लीनिक तो नहीं है। भले ही हम वहां पर किसी काम या फिर काम की मीटिंग से ही क्यों ना जा रहे हो।”Rubina dilaik and Abhinav Shukla इतना ही नहीं अभिनव कोहली ने इस पर कमेंट करते हुए बंदर वाली इमोजी शेयर की है। लही आपको बता दें रुबीना दिलैक ने अभी एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कह दिया था कि वह अभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर काफी फोकस कर रही हैं अभी वह काम करना चाहती हैं।

Read More-Shehnaz Gill को देख फूट-फूट कर रोने लगी फैन, एक्ट्रेस ने चुप कराते हुए लगाया गले, देखें वीडियो

- Advertisement -

More articles

Latest article