‘झलक दिखला जा’ के शो में Rubina dilaik हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, खुद को कुछ इस तरह संभालती दिखी एक्ट्रेस

वीडियो में रुबीना दिलैक ऊप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आ रही हैं हालांकि एक्ट्रेस ने बहुत ही सफाई से उस सिचुएशन को संभाल लिया है।

0
133
Rubina dilaik

Jhalak dikhhla Jaa10: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रूबीना दिलैक इन दिनों ‘झलक दिखला जा 10’ के मंच पर एक से बढ़कर एक खतरनाक परफॉर्मेंस करती हुई नजर आ रही हैं। रूबीना दिलैक ‘झलक दिखला जा 10’ की विनर बनने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं। इसी बीच रुबीना दिलैक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रुबीना दिलैक ऊप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आ रही हैं हालांकि एक्ट्रेस ने बहुत ही सफाई से उस सिचुएशन को संभाल लिया है।

रुबीना दिलैक के साथ हुआ बड़ा हादसा

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रूबीना दिलैक इन दिनों झलक दिखला जा के मंच पर गजब का डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वहीं इसी बीच रूबीना दिलैक झलक के मंच पर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होती नजर आ रही हैं। देखा जा सकता है कोरियोग्राफर पार्टनर सनम जोहर के साथ ‘प्यार दो’ और ‘आग बाई’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस डांस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने डांस के लिए ड्रेस के साथ एक कैब भी पहनी हुई थी जो परफॉर्मेंस के दौरान अचानक फट गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कुछ इस तरह संभाला खुद को

रुबीना दिलैक जैसे ही ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई सभी लोग देखकर दंग रह गए। कंटेस्टेंट के साथ-साथ जजेस के भी होश उड़ गए। हालाकि रुबीना दिलैक ने बेहद ही सावधानी से इस सिचुएशन को संभाल लिया और वह तब भी शानदार डांस करती रही। रूबीना दिलाईक और सनम ने बीच में डांस नहीं छोड़ा बल्कि सावधानी से पूरे जोश के साथ इसे कंप्लीट किया। हालांकि रुबीना दिलैक पहली ऐसी कंटेस्टेंट नहीं है जिनके साथ ऐसा हुआ है इससे पहले नीति टेलर भी वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं।

Read More-Video:नेहा कक्कड़ सूट के बीच में ही करने लगे कुछ ऐसा बोली, ‘क्या करें भूखे पेट का सवाल है’