बिग बॉस के फैसले पर भड़कीं रूबीना दिलैक, लगाए ये गंभीर आरोप, TRP को लेकर कह दी ऐसी बात

29
Rubina Dilac on big boss

बिग सीजन 14 (Big Boss 14) में कुछ नए कंटेस्टेंट के आने के बाद घर का माहौल एक बार फिर काफी गरमा गया है. इस सीजन में एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) की एंट्री होने के बाद से उनके गुस्से वाले रूप को देखा जा रहा है. लेकिन इसके साथ ही एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilac) भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने एक बार फिर घर में रहते हुए बिग बॉस (Big Boss) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पिछले एपिसोड में रुबीना दिलैक ने बिग बॉस पर फेवरेटिज्म करने जैसा बड़ा सवाल उठा दिया है. ये पहली बार नहीं है जब रुबीना ने इस तरह से बोला हो, उससे पहले भी वो सलमान खान और बिग बॉस के खिलाफ बोल चुकी हैं.

ये भी पढ़ें:- Bigg Boss 14 को बैन करने की उठी मांग, सिद्धार्थ और लड़कियों का टास्क देख भड़के लोग, किए ऐसे भद्दे कमेंट

रुबीना दिलैक ने बिग बॉस लगाए आरोप
बता दें कि गुरूवार को हुए कैप्टेंसी टास्क में रूबीना की टीम को हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद एक्टर और कंटेस्टेंट एजाज खान बिग बॉस घर के नए कैप्टन के तौर पर चुने गए. लेकिन रुबीना के साथ उनकी टीम की माने तो इस टास्क के बाद एजाज को नहीं बल्कि अभिनव को कैप्टन बनाना चाहिए था. रूबीना की माने तो बिग बॉस की तरफ से एजाज की टीम के किए गए नियमों के उल्लंघन को अनदेखा कर दिया गया और निर्णय उन्हीं के हक में सुनाया गया है. इसके साथ ही, जो करने से एजाज और उनकी टीम को नहीं रोका गया, उसी काम को करने पर रुबीना और उनकी टीम को बिग बॉस ने टोका.

एजाज के कैप्टन बनने के बाद, रूबीना ने इस मुद्दे पर पति अभिनव से बात करते हुए कहा कि, मैं एक बार ये बात दोहरा रही हूं कि, फैसला उसी के पक्ष में सुनाया जाएगा, जहां कवरेज वैल्यू के हिसाब से पलड़ा भारी और ज्यादा होगा. इसे समझो. मैं तो फिलहाल यही समझी हूं. यदि वो लोग टीआरपी या फिर ज्यादा फुटेज दे रहे हैं तो, फैसला उन्हीं के पक्ष में होगा. यहां तक कि वो रेड जोन में रहकर भी चिल्लम चिल्ली कर रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के इस मत से नैना सिंह भी सहमति जताते हुए नजर आईं. फिलहाल इस एपिसोड के बाद इंतजार है, वीकेंड के वार की. क्योंकि दर्शक फिर से सलमान के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं. लोग देखना चाहते हैं कि, सलमान रूबीना के इस बयान पर किस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं.

ये भी पढ़ें:- Bigg Boss 14: कविता कौशिक ने पलटा पूरा गेम, आते ही पवित्रा की लगाई क्लास, देखें धमाकेदार Video