Bigg Boss 14 की ट्रॉफी को रूबीना ने किया अपने हिस्से ! ये प्रतिभागी बना रनरअप

rubina

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) अपने फिनाले से बस कुछ ही घंटे दूर है. शो के पांच फाइनालिस्‍ट का फैसला आज रात को होने वाला है. आपको बता दें शो के 5 फाइनालिस्‍टों में रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, निक्‍की तंबोली, एली गोनी और राखी सांवत शामिल है. इन पांचों का बिग बॉस के घर में एक शानदार सफर रहा है. शो का विनर कौन होगा, आज रात इस बात का खुलासा हो जायेगा. फिलहाल वोटिंग लाइन बंद हो चुकी है शो के मेकर्स  counting में लग गये हैं.

इसे भी पढ़ें-गलती का एहसास होने पर Vivek Oberoi ने पुलिस को ट्वीट कर कही ये बात…

ये कंटस्टेंट होगा विनर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

आपको बता दें सोशल माडिया में वोटिंग ट्रेंड के अनुसार bigg boss 14 की top most popular कंटस्टेंट rubina dailik  मानी जा रही हैं. उनके पति अभिनव का शो से निकलना रुबीना के लिए काफी मददगार साबित हो रहा है. वहीं अगर उनके अलावा जीत की दावेदारी देखी जाए तो दूसरे नंबर पर राहुल वैद्य, तीसरे नंबर पर राखी सांवत चर्चा में है. ali Goni चौथे नंबर पर और निकी तंबोली पांचवे नंबर पर हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर फैंस ने तो रुबीना को विनर घोषित कर दिया. लेकिन  अभी  भी शो  का सीन लाइव वोटिंग के जरिऐ पलट सकता है. फैंस का कहना है कि रूबीना अब घर बिगबॉस की ट्रॉफी लाकर ही मानेंगी. शो में रूबीना का दमदार अंदाज देखने को मिला हैं.

इन के बीच खिले प्यार के फूल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

बिगबॉस शो तो अब खत्म होने वाला है. लेकिन शो में कई ऐसे प्रतिभागी भी रहे, जिनके बीच प्यार के फूल खिले और कुछ के रिश्ते के बीच चल रहे मनमुटाव को दूर हुए. इनमें अली गोनी, जैस्मीन भसीन, रूबीना दिलैक, अनुभव शुक्ला, सोनाली फोगाट का नाम शामिल है. अली गोनी की शो में एंट्री के बाद देखा गया कि अली और जैस्मीन के बीच की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया और अब अली की जीत के लिए जैस्मीन लोगों से वोट्स की अपील कर रही हैं. इसके अलावा उनका नाम सोनाली फोगाट से जोड़ा गया. रूबीना दिलैक, अनुभव शुक्ला ने भी शो में इस बात को स्वीकारा कि अगर इस शो में वो ना आते तो आज उनका रिश्ता तलाक के दरवाजे तक पहुंच गया होता. अब ये जानना काफी दिलचस्प होगा कि इस बार की बिगबॉस की ट्रॉफी कौन जीत ले जाता है.

इसे भी पढ़ें-बड़े भाई बने Taimur Ali Khan, फिर गूंजी पटौदी खानदान में बच्चे की किलकारियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *