मुंबई(Mumbai)। टोक्यो ओलंपिक(Tokyo Olympic) में गोल्ड मेडल जीतने के बाद से नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है. इन दिनों वो काफी सुर्खियों में हैं. एक बाद एक लोग उनका इंटरव्यू ले रहे हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया(social media) पर नीरज चोपड़ा के कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. वहीं अब हालही में नीरज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह रेड एफएम की आरजे मलिष्का (Red FM’s RJ Malishka) को वर्चुअल इंटरव्यू(virtual interview) देते हुए नजर आ रहे हैं। जिसका एक वीडियो मलिष्का ने अपने ट्विटर(twitter) अकाउंट पर शेयर किया है. लेकिन वहीं वीडियो शेयर करते ही मलिष्का जमकर ट्रोल हो गई. लोगों उन्हें काफी खरी खोटी सुना रहे हैं.

दरअसल, आरजे मलिष्का ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा का वर्चुअल इंटरव्यू लेती हुई नजर आ रही है वहीं उनके लिए वो डांस करती दिखाई दे रही है. मलिष्का ने अपनी टीम के साथ नीरज चोपड़ा के लिए 1957 की फिल्म नया दौर के गाने उड़े जब-जब जुल्फें तेरी पर डांस किया। वहीं बाद में आरजे मलिष्का नीरज से जादू की झप्पी देने को कहती है, जिसके जवाब में नीरज कहते दिखे- ‘नमस्ते जी, ऐसे ही दूर से नमस्ते।’  उनका ये वीडियो देखकर लोग काफी नाराज हुए और मलिष्का को जमकर ट्रोल करने लगे.

लोगों को मलिष्का का नीरज के प्रति ये बर्ताव बिल्कुल पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें गैर-पेशेवर बताया। 30 सेकेंड के इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि नीरज चुपचाप बैठे है और विनम्रता से मुस्कुरा रहे हैं। लोगों का कहना है कि आरजे मलिष्का ने उन्हें असहज महसूस कराया है। कुछ लोगों ने तो इसे सीधे तौर शोषण करार दिया है।

वहीं एक यूजर ने मलिष्का को ट्रोल करते हुए कहा कि, ‘अगर यह किसी महिला एथलीट के साथ पुरुष आरजे ने किया होता तो इसे यौन शोषण की तरह देखा जाता’। बता दें कि, यह कोई पहला मौका नहीं है.. इससे पहले एक वरिष्ठ पत्रकार ने नैशनल टेलिविजन पर जब नीरज चोपड़ा से नीजी सवाल किए थे, तब भी लोगों ने उन्हें ऐसे ही ट्रोल किया गया था।

बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा ने 87.58 मीटर दूर भाला फेंककर गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया था. 100 से ज्यादा साल के इतिहास में ट्रैक और फील्ड में यह भारत का पहला मेडल है। इस जीत के बाद से ही हर तरह नीरज की सराहना हो रही है.

इसे भी पढ़ें-एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए सुशांत सिंह राजपूत, अपलोड हुआ नया प्रोफाइल फोटो