रिया चक्रवर्ती के दावों की खुली पोल, सुशांत की पर्सनल डायरी से बहन प्रियंका की असली सच्चाई आई सामने

12080
sushant dairy

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को पूरे 2 महीने का समय हो गया है। एक्टर ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या की थी लेकिन इन दो महीनों में अब तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत की असली वजह सामने नहीं आई है। कई लोगों का दावा है कि एक्टर ने डिप्रेशन में ऐसा कदम उठाया है। तो वहीं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की नाम भी सामने आ रहा है लेकिन इन तमाम चीजों के बीच अब सुशांत सिंह राजपूत की एक डायरी सामने आई है। जिसकी खास बात ये है कि डायरी में लिखे हर एक शब्द से पता चलता है कि सुशांत सिंह राजपूत किसी भी तरह के डिप्रेशन में नहीं थे, बल्कि वह अपनी जिंदगी की प्लानिंग में लगे हुए थे।

बहन के साथ प्रोजेक्ट की तैयारी
दरअसल सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी इस डायरी में ये तय कर रखा था कि आने वाले साल में उन्हे क्या करना है और कैसा करना है। एक्टर अपनी इस प्लानिंग से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपने नाम का डंका बजाने की तैयारी में थे। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने इस सपने को पूरा करने की तैयारी में शुरू कर दी थी। वो भी प्रोफेशनल अंदाज में। वहीं, इस डायरी से पता चलता है कि सुशांत अपना एक प्रोडक्शन हाउस खोलने की तैयारी में थे। इस प्रोडक्शन हाउस में सुशांत अपनी बहनों को भी जोडने वाले थे। उन्होंने इसका जिक्र डायरी में किया है कि वह अपने आने वाले प्रोजेक्ट में अपनी बहनों को शामिल करने वाले थे। जिससे अब उन लोगों पर सवाल खड़े होने शुरू हो गए है। जिनका कहना था कि सुशांत और उनके परिवार के रिश्ते ठीक नहीं थे।

डायरी में लिखी बातें
सुशांत ने अपनी डायरी में लिखा है, ‘मैं सोचना चाहता हूं स्वयं के बारे में, अपने परिवार के बारे में, किसी को खोना नहीं चाहता हूं। मैं सुरक्षित महसूस करना चाहता हूं। स्नेह चाहता हूं। लोग मुझे समझें मैं यह चाहता हूं। मुक्कु मेरी जरूरत पूरी करता है। सामाजिक व्यक्तित्व के रूप में मैं बिना लालच वाला व्यक्ति बनना चाहता हूं। स्नेही बनना चाहता हूं। लोग मुझे बलिदानी की तरह जानें, ऐसा चाहता हूं। बिंदा को मुझे यह अहसास दिलाना चाहिए कि मुक्कु से मेरे संबंध में स्वार्थ छिपा है जो परेशानी उत्पन्न करेगा। इसलिए मुझे उसको दरकिनार करना चाहिए। मैं हार मानता हूं। मुक्कु को ऐसे परेशान होते नहीं देख सकता। मुझे अभिनय में उत्कृष्ट करना चाहिए। भाषा, संस्कृति पर पकड़ बनानी चाहिए। हॉलीवुड की एजेंसी के साथ संपर्क बनाना चाहिए। उत्कृष्ट खिलाड़ियों के साथ संपर्क बनाना चाहिए। खुद को सिनेमा, शिक्षा और पर्यावरण के क्षेत्र में उत्कृष्ट करना चाहिए।

भविष्य की योजना
इस डायरी में सुशांत ने अपने फ्यूचर प्लांस का भी जिक्र किया हुआ था। जिसमें एक शानदार प्लानिंग के साथ हॉलीवुड तक का सफर है। सुशांत सबसे पहले रेप्युटेशन बनाना, ब्रांड बनना, आय के स्रोत तलाशना, मनी मैनेजमेंट जैसी चीजों पर काम करने वाले थे। इसके बाद एक-एक करके सफलता की सीढ़ी को पाना चाहते थे। मनी मैनेजमेंट के बाद उनकी प्लानिंग हॉलीवुड में कदम रखने की थी वो भी साल 2020 में। लेकिन इसी साल सुशांत ने मौत को गले लगा लिया। बॉलीवुड में कदम रखने के साथ एक्टर अपनी संपत्ति पर काम करने के विचार में थे। जिसमें पहला 50 करोड़ रुपये था और दूसरा अपने खर्च के अलावा सीमित आय।

वहीं, सुशांत की डायरी सामन आने के बाद अब कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है। सवाल है कि जब सुशांत साल 2020 के लिए पूरी तरह तैयारी करके बैठे थे तो एक्टर अपनी जिदंगी को कैसे खत्म कर सकते है। दूसरी तरफ हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने एक व्हॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया था। इस स्क्रीनशॉर्ट में इस बात को दिखाने की कोशिश की गई थी कि एक्टर अपनी बहनों से काफी नाराज थे लेकिन इस डायरी के सामने ने के बाद अब रिया चक्रवर्ती और उनके इस स्क्रीनशॉर्ट पर ही सवाल खड़े हो गए है।

ये भी पढ़ें:-इस तीसरी लड़की के फ्लैट की किश्त भरते थे सुशांत सिंह, 15 करोड़ रुपये की सच्चाई आई सामने