Bigg Boss 14 में नजर आएगी रिया चक्रवर्ती? इस एक्टर के बयान से चर्चा हुई तेज

33
riya bigg boss

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रव्रती इन दिनों विवादों में घिरी हुई है। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत से पैसे ऐंठने का आरोप है। इतना ही नहीं, रिया पर आरोप है कि उन्होंने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने था। इसी वजह से रिया चक्रवर्ती सीबीआई की रडार पर है। कभी भी सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है लेकिन अब रिया चक्रवर्ती से जुड़ी एक ऐसी खबर आई है। जिससे बिग बॉस 14 के फैंस को झटका लग सकती है।

दरअसल रिया चक्रवर्ती को बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल करने की मांग उठी है। एक्टर-प्रोड्यूसर रोहित चौधरी ने रिया चक्रवर्ती को बिग बॉस 14 में देखना चाहते है। उनका कहना है कि रिया चक्रवर्ती अगर वाकई में अच्छी और ईमानदार है तो उन्हें शो के जरिए खुद को सही साबित करने का एक मौका मिल जाएगा। बिग बॉस के शो में उनकी वास्तविक छवि पूरी दुनिया के सामने आ जाएगी। रोहित ने कहा कि, ‘बिग बॉस के शो का फॉर्मेट ऐसा है। जहां पर कोई भी ज्यादा वक्त तक दिखावा नहीं कर सकता। आपकी वास्तविक इमेज इस शो में थोड़े दिनों में ही दर्शकों के सामने आ जाएगी। क्योंकि इस शो में मेकर्स तीन महीने तक कंटेस्टेंट को बंद करके रखते है और इतने लंबे वक्त तक घर में बंद रहने के बाद हर किसी की असलीयत सामने आ जाती है।’

इसके आगे उन्होंने कहा कि, ‘मैं बिग बॉस सीजन 14 में रिया चक्रवर्ती को सच में देखना चाहता हूं। अब तक उनके बारे में बहुत कुछ लिखा जा चुका है। कई लोगों ने रिया के खिलाफ बयान भी दिए है लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उन्हें अपनी बेगुनाही साबित करने के मौका मिल जाएगा। साथ ही पब्लिक को भी उनका अच्छा और ईमानदार चेहरा शो के जरिए देखने को मिलेगा। बता दें कि रोहित चौधरी बिग बॉस और सलमान खान के बहुत बड़े फैन है।

बता दें कि बिग बॉस 14 सितंबर महीने के आखिर तक शुरू हो जाएगा। फैंस अब तक इस शो से जुड़ने वाले कंटेस्टेंट पर काम कर रहे है। कई सेलिब्रिटी के नाम पर मुहर लग चुकी है। जिसमें निया शर्मा, जैस्मीन भसीन शामिल है लेकिन बाकि कंटेस्टेंट से जुड़ी अपडेट सोशल मीडिया के जरिए फैंस को मिलती है। जिस वजह से फैंस के बीच भी काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत की नई दोस्त ने सुलझाई केस की बड़ी कड़ी, बताया- रिया नहीं बल्कि ये शख्स लाता था एक्टर की दवा