रिया ने शेयर किया सुशांत सिंह का लिखित नोट, हैंडराइटिंग गड़बड़ पर एक्सपर्ट ने कही ये बात

207

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर रोजाना नई-नई चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है, वहीं इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी बनाई गईं सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सीबीआई का शिकंजा तेज होता चला जा रहा है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने ईडी से पूछताछ के बाद सुशांत का एक लिखित नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि यही एकमात्र सुशांत की संपत्ति है जो उनके पास है। हालांकि अब लिखित नोट में हैंडराइटिंग के साथ छेड़छाड़ का मामला तूल पकड़ता जा रहा है, जिस पर मुंबई के एक एक्सपर्ट ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक्सपर्ट दीप वागले से इस बारे में पूछा क्या हैंडराइटिंग के साथ छेड़छेड़ की गई है, तो उस पर एक्सपर्ट ने जवाब देते हुए कहा कि, वकील की पोस्ट में जो राइटिंग दिख रही है वह चेक करने के लिए पूरा नहीं है क्योंकि इसमें बहुत सारे अक्षर गायब हैं। ऐसे में इसे पहचानना मुश्किल होगा।

ये भी पढ़ें:-ED की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती ने जारी किया सुशांत का लिखित नोट, किया ये बड़ा दावा

जानकारी के लिए बता दें कि रिया ने जो सुशांत का लिखित नोट शेयर किया था उस पन्ने में लिखा था, ‘मैं अपनी जिंदगी के लिए बहुत आभारी हूं। मैं अपनी जिंदगी में लिल्लू(शोविक) के होने से बहुत आभारी हूं। बेबू(रिया चक्रवर्ती) के लिए मैं आभारी हूं। जिंदगी में सर और मैम(रिया चक्रवर्ती के मम्मी-पापा) के होने से मैं आभारी हूं।  फज(सुशांत का पालतू कुत्ता) के होने से मैं आभारी हूं और मेरी जिंदगी में जितना मुझे प्यार मिला इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा’।

अब ऐसे में इस लिखित नोट को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं, चूंकि जिस पन्ने पर यह नोट लिखा हुआ है, उसमें न ही कोई तारीख लिखी हुई है, न ही इस नोट में सुशांत के बारे में ज्यादा कुछ लिखा गया है। सिर्फ रिया के घर

वालों के बारे में लिखा हुआ है, जिसमें ऐसा दिखाने का प्रयास किया जा रहा है कि सुशांत रिया और उनके घर वालों से कितना प्यार करते थे। लेकिन इन सबके विपरीत अगर ऐसा है भी तो रिया चक्रवर्ती सीबीआई जांच से क्यों घबरा रही हैं?.

जब सब कुछ सही है तो सीबीआई जांच से क्या दिक्कत है?. ये तो वही बात हुई चोर की दाढ़ी में तिनका। इसी वजह से रिया की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ रही हैं। हालांकि अपराधी कोई भी हो कानून के शिकंजे में एक न एक दिन जरूर आता

है। और तो और रिया चक्रवर्ती इस पूरे केस में मुख्य आरोपी बनाई गई हैं, सुशांत सिंह के पिता केके सिंह द्वारा दर्ज कराई गई FIR में उनके खिलाफ पैसे ऐंठने, सुशांत को उकसाने का भी आरोप लगाया गया है। जिसकी सीबीआई बारिकी से जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:-CBI के इस नए प्लान के आगे रिया चक्रवर्ती का बचना मुश्किल, जाना पड़ सकता है जेल?