रिया चक्रवर्ती ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को लगाई फटकार, कहा- क्या कहती हैं मर्डर हुआ है…

1168
rhea on kangana

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में रिया चक्रव्रती बुरी तरह फंस गई है। एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के गंभीर आरोप लगे है। शुरुआती जांच में एक्ट्रेस के ऊपर सुशांत से ठगी और आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे आरोप लगे थे लेकिन अब ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद पूरा केस ही बदल गया। लेकिन इन सभी आरोपों के बीच अब रिया चक्रवर्ती ने लगभग ढाई महीने बाद इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। रिया चक्रवर्ती ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया। जिसमें एक्ट्रेस ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपो का जवाब दिया। इस दौरान रिया ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को भी जमकर लताड़ा।

रिया चक्रवर्ती ने एक्ट्रेस कंगना रनौत की बात करते हुए कहा कि कि वह बार-बार कहती रहती है कि सुशांत का सिस्टमैटिक फ्रैंजाइल मर्डर हुआ है। मैं पूछती हूं कि मेरे साथ क्या हो रहा है। मेरे परिवार के साथ क्या हो रहा है। क्या ये सिस्टमैटिक फ्रैंजाइल ऑफ ए फैमिली मर्डर नहीं हो रहा है। रिया ने अपनी बात करते हुए कहा कि मुझे लेकर मीडिया ट्रायल किया जा रहा है। मुझे लेकर जजमेंट सुन दिया गया है। मुझे विष कन्या और न जाने क्या-क्या कहा जा रहा है। मैं अब टूट गई हूं। मेरे अपने अब बहुत दूर चले गए है। मुझे तो अब ये देखे ही बहुत दिन हो गए है कि मैं अपने पति के साथ घर में बैठकर आराम से ब्रेकफास्ट कर रही हूं। सुशांत के जाने से मेरे सपनों पर ब्रेक लग गया है। लेकिन अब मैं वो दिन ढूंढ रही हूं जब मेरे पीछे पांच-पांच एजेंसीज ना पड़ी हों।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत खुलकर सामने आई है। एक्ट्रेस लगातार सुशांत सिंह राजपूत की मौत को सुसाइड नहीं बल्कि एक प्लान मर्डर बता रही है। एक्टर की मौत के बाद कंगना ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को कटघरे में खड़ा कर दिया था। इस दौरान उन्होंने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाते हुए कई बॉलीवुड स्टार्स को लताड़ लगाई थी। कंगना ने कहा था धीरे-धीरे कर के सुशांत को मारा गया है। उनको धीरे-धीरे इस इंडस्ट्री के लोगों ने परेशान कर-कर के मार डाला। इतना ही नहीं, कई आउटासाइडर्स भी कंगना के गुस्से का शिकार हुए थे।

ये भी पढ़ें:-कंगना रनौत का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, बोलीं- ;मेरे ड्रिंक में ड्रग्स मिलाते थे, ताकि..’