‘डबल गेम’ खेल रही हैं रिया चक्रवर्ती, जानें सुशांत के वकील ने क्यों कहा ऐसा

2618

दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इस कड़ी में कई अहम खुलासे हो रहे हैं। कई लोगों के बयान सामने आ रहे हैं, जो इस पूरे मामले को लेकर बड़ा मोड़ देते हुए नजर आ रहे हैं। अब फिर से इस पूरे मामले को लेकर सुशांत के वकील विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती के संदर्भ में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने दिए बयान में कहा कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के परिवार के साथ दोहरा गेम खेल रही है।

ये भी पढ़े :सुशांत सिंह राजपूत मामले में चौंकाने वाला खुलासा, मारिजुआना के सिगरेट लिया करते थे एक्टर 

एक तरफ जहां रिया सुशांत मामले की जांच करने हेतु सीबीआई जांच की वकालत करती है, लेकिन उनकी पूरी कानूनी टीम का रूख सीबीाआई जांच के विरूद्ध रहता है। इतना ही नहीं, दिवंगत अभिनेता पर रिया ने अपनी  संवेदना भी जाहिर नहीं की थी और न अभिनेता के परिवार के सदस्यों से मिली थी। सुशांत के वकील ने सवालिया लहजे में कहा कि अगर रिया चक्रवर्ती सीबीआई जांच का समर्थन करती है तो फिर सुप्रीम कोर्ट में क्यों याचिका दाखिल की गई है। अगर वो सीबीआई जांच का समर्थन करती है तो फिर कोर्ट में दाखिल की गई याचिका वापस लें। रिया के इस रूख से जाहिर है कि वो इस मामले को लेकर दोहरा रूख अख्तियार कर रखी है।

सुशांत के दोस्त पर दिया ऐसा रिएक्शन 
उधर, सुशांत के दोस्त संदीप सिंह के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए वकील विकास सिंह ने कहा कि संदीप सिंह सुशांत का दोस्त होने का दावा करते हैं। वे दिवंगत अभिनेता के घऱ उनके परिजनों को सांत्वना देने वाले प्रथम व्यक्ति थे। वे प्रधानमंत्री मोदी के बायोपिक के निर्माता थे। इस बीच सुशांत के वकील ने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर संदीप सुशांत के लंबे समय तक दोस्त रहे और अभिनेता का परिवार उन्हें जानता तक नहीं था। ऐसे में वे अचानक से उनके घर कैसे पहुंच गए।

लॉकर को लेकर कही ऐसी बात 
इसके साथ ही लॉकर के बारे में टिप्पणी करते हुए सुशांत सिंह के वकील ने कहा कि सुशांत के घर के दो लॉकर टूटे हुए थे। अब हम यह नहीं जानते कि यह लॉकर किसने तोड़ा था..यह तो फिलहाल जांच का विषय है। इसकी स्थिति तो सीबीआई जांच के बाद ही साफ हो पाएगी।  ये भी पढ़े :आधी रात क्यों हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम? CBI के सामने डॉक्टरों ने बताई सारी सच्चाई