रिया के भाई पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, छापेमारी में NCB ने जब्त किए कई डिवाइस

93

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद NCB की टीम काफी एक्टिव हो गई है। इस बीच बताया जा रहा है कि ड्रग पैडलर में रिया चक्रवर्ती के छोटे भाई शोविक चक्रवर्ती का नाम सामने आने के बाद रिया की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गई हैं। बता दें कि बीते दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने कई ड्रग पैडलरों के झुंड का पर्दाफाश करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया था। उनमें से जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया, उन्होंने NCB पूछताछ में कई बड़े-बड़े नामों को उजागर कर दिया। पहला नाम तो रिया के छोटे भाई शोविक का सामने आया है, जो मुंबई में एक बड़े ड्रग पैडलर का हिस्सा था। न जाने और कितने लोगों को यह ड्रग सप्लाई की जाती थी, इसकी जांच अभी NCB की टीम कर रही है। कहा जा रहा है कि ड्रग कनेक्शन के मामले में शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने आज सुबह करीब 3:30 घंटे तक रिया चक्रवर्ती के सांताक्रूज स्थित फ्लैट की तलाशी ली। इस दौरान जानकारी मिली है कि NCB ने सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर भी छापा मारा गया है।

ये भी पढ़ें:-अब खुलेगा सुशांत की मौत का सबसे बड़ा रहस्य! NCB की गिरफ्त में शोविक और सैमुअल मिरांडा

सूत्रों के अनुसार NCB के हत्थे चढ़े ड्रग तस्कर जैद और बासित ने रिया के भाई शोविक और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को लेकर कई खुलासे किए हैं। इनकी गिरफ्तारी के बाद से शोविक और मिरांडा के साथ उनके कनेक्शन का भी पता चला है।

बताया जा रहा है कि घर की तलाशी के दौरान NCB ने शोविक के फोन और लैपटॉप को अपने कब्जे में ले लिया है। इसके साथ ही रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को NCB अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई है. ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि ड्रग्स मामले में अब इन दोनों की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

मालूम हो कि NDPS कानून के मुताबिक ये जरूरी नहीं है कि किसी शख्स या आरोपी के पास से ड्रग्स बरामद हो तभी उसको गिरफ्तार किया जाएगा या उसे सजा होगी. NDPS की कई धाराओं में इस बात का जिक्र किया गया है अगर कोई शख्स ड्रग पैडलर का हिस्सा है और भारी मात्रा में ड्रग का सेवन करता है, तो NCB दस्तावेज के आधार पर जैसे वाट्सऐप चैट्स, ड्र्ग्स खरीद फरोख्त में मनी ट्रेल के सबूतों पर भी गिरफ्तारी कर सकती है।

ये भी पढ़ें:-केके सिंह का बड़ा बयान..हो सकता है कि सुशांत ने आत्महत्या की हो, क्योंकि..