रिया चक्रवर्ती की ED से पूछताछ के बाद, अंकिता लोखंडे और कृति सेनन का पोस्ट हुआ वायरल

242

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत की जांच अब सीबीआई कर रही है। हालांकि इससे पहले मुंबई पुलिस इस पूरे केस की जांच कर रही थी, लेकिन जिस मुंबई पुलिस पर पूरे देश को भरोषा था. वही मुंबई पुलिस कातिलों को बचाने के लिए एडी-चोटी का जोर लगा रही थी। बता दें कि सुशांत सिंह की 14 जून 2020 को मुंबई बांद्रा स्थित उनके घर पर पंखे से लटकी हुई लाश मिली थी। जिसको पृथम दृश्टया में मुंबई पुलिस ने आत्महत्या का केस बताया था। लेकिन जब से इस घटनाक्रम की कड़ी रिया और मुंबई पुलिस से जुड़ी है एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह रिया चक्रवर्ती को सबसे बड़ा आरोपी माना है। केके सिंह ने FIR में यह भी लिखा है कि रिया ने ही मेरे बेटे को उकसाया था। उसके पैसे ऐंठे, नाम-शौहरत पाने के लिए सुशांत का कत्ल तक करवा दिया। यह बयान सुशांत सिंह के पिता केके सिंह का है। जिसकी जांच अब सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय कर रहा है।

ये भी पढ़ें:-फॉरेंसिक एक्सपर्टस ने खोल दी मुंबई पुलिस की पोल! जिस पंखे पर लटकी मिली सुशांत की डेथबॉडी..

मालूम हो कि कल शुक्रवार को ही रिया चक्रवर्ती से करीब 8 घंटे ईडी की पूछताछ चली थी। इस दौरान कई अहम सुराग प्रवर्तन निदेशालय के हाथ लगे हैं। पूछताछ के दौरान यह भी पता चला है कि सुशांत के पैसे रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती अपने अकाउंट में ट्रांसफर करता था। यह किस लिहाज से करता था इसकी जांच अभी की जा रही है। लेकिन इन सब पूरे मामले पर रिया चक्रवर्ती मास्टरमाइंड नजर आ रही हैं। चूंकि जिस तरीके से वह ईडी के सवालों से बचती रहीं उससे यह साफ प्रतीत होता है कि रिया जरूर कुछ छिपा रही हैं। लेकिन सच ज्यादा दिन तक छिपकर नहीं रह सकता एक न एक दिन तो सच्चाई सबके सामने आकर ही रहेगी। बहरहाल इन सबके बीच सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे  और उनकी दोस्‍त कृति सैनन ने सुशांत से जुड़ी कुछ पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मॉम के साथ एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है। उन्‍होने लिखा है कि वो उम्‍मीद करती हैं कि आप दोनों एक साथ होंगे। सुशांत के परिवार की तरह अंकिता भी न्याय मिलने की उम्मीद कर रही हैं। वहीं सुशांत को डिप्रेसड बताने वाले लोगों को अंकिता ने झूठा करार दिया था, अंकिता के मुताबिक सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं जा सकते थे ।

View this post on Instagram

Believe you both are together ❤️ #warriors4ssr

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

मालूम हो कि अंकिता और सुशांत 6 साल तक साथ रहे थे, वह एक दूसरे के काफी करीब थे। जिंदगी को नए नजररिए से देखते थे। हाल ही में उनकी शादी की बात भी चली थी पर अफसोस किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। छोड़ गए सुशांत उन्हें अकेला, अब सिर्फ याद के सहारे ही उन्हें आगे बढ़ना है।

वहीं सुशांत की दोस्त व अभिनेत्री कृति सेनन ने अपने पोस्ट में किसी का भी नाम नहीं लिखा है, लेकिन उनके यह शब्द इस बात की तफ्तीश करते हैं कि, वह पोस्ट के माध्यम से अपने जज्जाब बयां कर रही हैं। कृति ने अपने पोस्ट में लिखा है- ‘यह धुंधला है, यह कुछ साफ नहीं है, लेकिन कहते हैं ना सच सूरज की तरह होता है. यह हमेशा उपस्थित रहता है.

View this post on Instagram

🌪🌦🌤☀️ #Patience

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

तो किसी तरह की अटकलें मत लगाओ, बस शांति से इंतजार करो.’ कृति ने आगे लिखा है – ‘थोड़ी देर के लिए हवा चल सकती है, बादल बरस सकते हैं, लेकिन याद रखना मेरे दोस्त, कभी-कभी यही तूफान सूरज को फिर चमकने के लिए रास्ता बना देते हैं.’

ये भी पढ़ें:-ईडी ने किया बड़ा खुलासा! यहां होते थे सुशांत सिंह के पैसे ट्रांसफर, रिया का भाई करता था..