गिरफ्तारी के बाद पूरी रात सोई नहीं रिया चक्रवर्ती, ऐसी बीती NCB की जेल में पहली ‘काली’ रात

246
rhea chakraborty NCB arresting

rhea-chakraborty (2)सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत कैसे हुई? इस सवाल का जवाब अब तक नहीं मिल पाया है. लेकिन मामले पर ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही NCB इसकी जांच में जुटी थी. छापेमारी से लेकर रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी तक कई ऐसे सबूत NCB के हाथ लगे हैं. जिनके आधार पर एनसीबी ने कोर्ट से रिया के लिए 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी और मुंबई की एक अदालत ने इस पर मुहर लगा दी. मंगलवार की रात एक्ट्रेस ने NCB के बैरक में ही गुजारी. इसके बाद उन्हें बुधवार को भायखला जेल में शिफ्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि, गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती काफी मायूस और बैचेन नजर आई.

14 दिन जेल में रहेंगी रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में हिरासत में लिया और 14 दिनों के लिए हिरासत मांगी. इस हिसाब से रिया को 22 सितंबर तक जेल में ही रहना पड़ेगा. हालांकि, उनके वकील सतीश मानशिंदे ने भी जमानत की अर्जी लगाई थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था.RheaChakraborty-NCB गिरफ्तारी के बाद पेशी देर शाम हुई थी इस वजह से उन्हें जेल में शिफ्ट नहीं किया गया. क्योंकि, जेल रूल के मुताबिक शाम को सारी कैदियों की गिनती की जाती है और उसके बाद किसी भी कैदी को अंदर नहीं लिया जाता. ऐसे में एनसीबी ने रिया को दफ्तर के ही बैरक में रखा. जहां रिया रातभर सो नहीं पाई. जी हां, रिया की बैचेनी उनके चेहरे पर साफ नजर आई और वह रातभर टहलती रही.

रातभर नहीं सोई रिया चक्रवर्ती
मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा गया कि, गिरफ्तारी के बाद रिया पूरी रात लॉकअप में सो नहीं पाई. बल्कि वो बेचैन नजर आई हैं. हालांकि, उनके वकील मानशिंदे ने एक बार फिर शौविक और रिया के लिए सेशन कोर्ट में जमानत की याचिका लगाई है. जिसकी पुष्टि खुद वकील द्वारा की गई है.rhea-showik मगर जिस तरह के सबूत एनसीबी के पास हैं ऐसे में जमानत मुश्किल मानी जा रही है और गिरफ्तारी के बाद एनसीबी साफ कर चुकी है कि, वह रिया की रिमांड नहीं चाहती. अगर जमानत मांगी जाती है तो वह उसका विरोध करेंगे. ऐसे में देखना होगा कि, रिया 14 दिन जेल में रहती हैं या जमानत मिल जाती है.samuel miranda on rhea party क्योंकि, रिया का इस मामले में रोल ड्रग्स के ट्रांसपोर्टेशन और जमा करने वाले सिंडिकेट के सदस्य के तौर पर दिखाया गया है. एनसीबी ने ड्रग्स मामले में दसवीं गिरफ्तारी की है. माना जा रहा है कि, आगे भी इस मामले में गिरफ्तारियां हो सकती हैं.

भाई का बयान बना मुश्किल!
रिया चक्रवर्ती अब तक अपने बयानों में सिर्फ यही कह रही थीं उन्होंने कभी ड्रग्स को हाथ नहीं लगाया. लेकिन भाई शौविक, सैमुअल मिरांडा और अन्य लोगों के साथ सामने आई व्हाट्सएप चैट ने पूरा मामला ही उलट दिया. क्योंकि, चैट में रिया ड्रग्स खरीददारी की नहीं बल्कि सुशांत को देने की भी बात करते हुए नजर आई थीं. जब एनसीबी ने मिरांडा और रिया के घर छापा मारा था और शौविक से पूछताछ हुई थी. तो शौविक ने एनसीबी के सामने सब कबूल लिया था और भाई का कबूलनामा ही रिया के लिए मुश्किल बना. शौविक, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा ने रिया को लेकर जो बयान एनसीबी को दिए. उसी आधार पर रिया से सवाल हुए और उन्हें भी कबूलना पड़ा कि वह ड्रग्स खरीदती थीं. हालांकि, रिया ने ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार कर दिया है.

ये भी पढ़ेंः- NCB के सामने फूट-फूटकर रोने लगीं रिया चक्रवर्ती, किया एक बड़े शख्स का खुलासा