रिया चक्रवर्ती ने कबूल की सुशांत को ड्रग्स देने की बात, पूछताछ में NCB के सामने उगला सारा सच

260
rhea

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह केस की जांच अब तेज हो गई है। सीबीआई, ईडी और एनसीबी तीनों अपने स्तर पर इस मामले को सुलझाने में कड़ी जांच कर रही है और तीनों एजेंसी के जांच घेरे में दिवंगत एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फंस गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इन दिनों ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती से रोज पूछताछ कर रही है। जिमसें रिया चक्रवर्ती अब तक कई बड़े खुलासे कर चुकी है। सोमवार यानी की आज भी एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती से कड़ी पूछताछ की। जिसमें रिया चक्रवर्ती अपने ही जवाबों में फंसती हुई नजर आई। लेकिन सवाल-जवाब में रिया चक्रवर्ती ने इस बात को कबूल किया कि वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स लाती थी।

दरअसल सोमवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से 15-20 सवाल पूछे। जिसमें कई कॉमन सवाल भी थे। जो एनसीबी रिया से पूछ चुकी है। इन सवालों पर रिया भी अपने पहले जैसे जवाब दोहरा रही थी। इस बीच रिया ने कहा कि उन्होंने कभी भी किसी भी तरह का ड्रग्स नहीं लिया हैं लेकिन जब-जब वह दीपेश से ड्रग्स मंगवाती थी तो वह हमेशा सुशांत और उनके दोस्तों के लिए होता था। इसके आगे रिया ने कहा कि बासित परिहार से उनकी मुलाकात 5 बार हुई है और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ने ही बासित से उन्हें मिलवाया था। रिया ने कहा कि वे ड्रग्स कभी नहीं लेती थी लेकिन वह सुशांत और उसके दोस्तों के लिए मिरांडा से बड्स लेती थी और वो सुशांत को दे देती थी।

बता दें कि सुशांत केस में ड्रग्स एंगल पर अब तक कई बड़े खुलासे हो चुके है। एनसीबी की टीम ने अब तक 8 लोगों को गिरफ्तार भी किया है। जिसमें सुशांत का स्टाफ से लेकर रिया चक्रवर्ती का भाई शोविक चक्रवर्ती का नाम शामिल है। वहीं, अब रिया चक्रवर्ती पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। दावा किया जा रहा है कि इस मामल में रिया चक्रवर्ती की भी जल्द गिरफ्तारी हो सकती है।

ये भी पढ़ें:-NCB के सामने फूट-फूटकर रोने लगीं रिया चक्रवर्ती, किया एक बड़े शख्स का खुलासा- सूत्र