मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान(shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान(Aryan khan) इस समय काफी मुसीबतों में फंसे हुए हैं. उनकी मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. बता दें एनसीबी(NCB) ने मुंबई रेव पार्टी में छापा मारकर आर्यन खान समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया था. वहीं आज आर्यन खान की जमानत के लिए सेशन कोर्ट में सुनवाई चल रही है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी(tanisha mukharjee) आर्यन खान के सपोर्ट में उतरी हैं.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने आर्यन खान का सपोर्ट करते हुए अपनी इंस्टाग्राम(instagram) स्टोरी पर लिखा है, ‘आप जो भी करते हैं उसके माध्यम से आगे बढ़ें.’ बता दें कि पिछले साल रिया पर सुशांत के परिवार द्वारा

आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत एक्टर से पैसों की हेराफेरी करने का आरोप लगा था. वहीं ड्रग्स केस में भी रिया का नाम शामिल था. जिसके बाद रिया और उनके भाई शौविक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उन्होंने सितंबर 2020 में मुंबई की भायकुला जेल में एक महीना बिताया था.

वहीं रिया के अलावा काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने भी आर्यन का सपोर्ट करते हुए इंस्टास्टोरी लगाई. इसके साथ ही उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत में कहा, ‘मुझे निश्चित रूप से लगता है कि आर्यन के मामले में, यह उत्पीड़न है. बच्चे को मीडिया ट्रायल पर रखकर और यह वास्तविक पत्रकारिता नहीं है, सिर्फ सनसनीखेज या बॉलीवुड को कोसने से आप क्या करेंगे. दुर्भाग्य से, लोग कठोर हो गए हैं हमारे सितारों के प्रति यह कहना, कि ये स्टार किड होने के फायदे और नुकसान

हैं! वास्तव में? जाहिर है, उनमें कोई दया नहीं है. यह देश हम सभी के लिए है और लोगों को अधिक समझदार होना चाहिए और सोचो अगर मेरे बच्चे के साथ ऐसा हो रहा होता तो मैं क्या करती? क्या यही न्याय है?’ दोनों का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें-सीक्वीन क्रॉप टॉप में तमन्ना भाटिया ने दिखाया बोल्ड लुक, दिलकश अदाओं से लूटा फैंस का दिल