अंडरवर्ल्ड ने खुद खोले बॉलीवुड की काली दुनिया के राज, रिया चक्रवर्ती के साथ भी है कनेक्शन!

426

अभिनेता सुशांत सिंह प्रकरण की सीबीआई अभी जांच कर रही है। जांच की इस कड़ी में कई हैरतअंगेज खुलासे हो रहे हैं, जिसमें लगातार चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं। उधर, सीबीआई जांच की इस कड़ी में रिया चक्रवर्ती के अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन की बात कही जा रही है, जिस पर अब खुद मीडिया से मुखातिब होते हुए अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील ने बयान दिया है। छोटा शकील के मुताबिक रिया चक्रवर्ती का अंडरवर्ल्ड से कोई लेना देना नहीं है। अंडरवर्ल्ड का कोई भी शख्स रिया को नहीं जानता है। शकील ने कहा कि बॉलीवुड में कुछ भी होता है तो सीधा नाम अंडरवर्ल्ड से जोृड़ दिया जाता है, लेकिन रिया चक्रवर्ती के मामले में छोटा शकील ने अंडरवर्ल्ड से उसके कनेक्शन को बिल्कुल इनकार कर दिया है।

ये भी पढ़े :रिया चक्रवर्ती ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को लगाई फटकार, कहा- क्या कहती हैं मर्डर हुआ है

फिल्मों में लगता है हमारा पैसा 
इसके साथ ही अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील ने सुशांत प्रकरण पर कहा कि सीबीआई जांच अभी जारी है। कई लोगों से पूछताछ हो रही है। कई सच सामने आ रहे हैं। कई राजों का खुलासा हो रहा है। हालांकि अभी तो जांच जारी है। कई लोगों से पूछतछ चल रहा है। सच सबके आ जाएगा। उधर, शकील ने गौरव आर्या को पहचानने से भी साफ इनकार कर दिया है। शकील के मुताबिक, वो किसी गौरव नाम के शख्स को नहीं जानता है। शकील का कहना है कि यह नाम ही उसने पहले बार सुना है।

छोटा शकील ने कहा कि उसकी आज भी बॉलीवुड में अच्छी खासी पकड़ है। हमारा पैसा लगता है। जाहिर है कि अपने इस बयान से शकील ने पूरे बॉलीवुड को सवालिया कठघरे में खड़ा कर दिया है। हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है कि जब किसी मामले को लेकर बॉलीवुड के कनेक्शन अंडरवर्ल्ड से होने की बात कही जा रही है बल्कि इससे पहले भी कई मौकों पर यह कनेक्शन सामने आ चुका है, लेकिन सुशांत मामले में इस कनेक्शन की बात सामने आई  तो अंडरवर्ल्ड ने पूरी तरह  से अपना पल्ला झाड़ लिया।

ये भी पढ़े :Video: जब महेश भट्ट से लिपट गई थीं रिया चक्रवर्ती, मीडिया के सामने बताया था प्यार का मतलब