NCB जांच: रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक की हुई गिरफ्तारी, सैमुअल मिरांडा पर भी कसा शिकंजा

58

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप का माहौल बना हुआ है। NCB की टीम लगातार ड्रग पैडलरों पर शिकंजा कसने की तैयारी में जुटी है। वहीं इस बीच NCB की टीम ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के रूम मैनेजर सैमुअल मिरांडा के ड्रग कनेक्शन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि NCB के अधिकारियों ने शुक्रवार आज रिया चक्रवर्ती के घर पर करीब 3:30 तक छापेमारी की थी। हालांकि इस दौरान छापेमारी में NCB को कोई नशीला पदार्थ तो नहीं मिला लेकिन सबूतों के आधार पर इस पूरे ड्रग पैडलर की चैन का पर्दाफाश हो गया है। बताया जा रहा है कि अधिकारियों ने तलाशी के समय रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती का लैपटॉप और मोबाइल फोन अपने कब्जे में ले लिया है, जिसमें ड्रग तस्करों के सारे सबूत मौजूद हैं। सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली है कि सुशांत केस में 9 घंटों तक चली NCB की पूछताछ के बाद अधिकारियों ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत सिंह ने इस शख्स को थी आखिरी कॉल, रिया के झूठे दावों की खुली पोल

सूत्रों के अनुसार शौविक ने इस बात को स्वीकार लिया है कि उसने अपनी बहन रिया के लिए ड्रग्स की खरीद की है। वह कई सालों से इस धंधे में एक्टिव था। NCB की जांच में पता चला है कि रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती पेैडलर बासित से ड्रग खरीदता था।

बताया जा रहा है कि शौविक के अलावा अभिनेता सुशांत के ‘हाउस मैनेजर’ सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया गया है। करीब 9 घंटे की पूछताछ के बाद NCB के अधिकारियों ने दोनों पर शिकंजा कसा है।

मालूम हो कि ड्रग्स से जुड़े इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने आज ड्रग पेडलर बासित को कोर्ट में पेश किया था. इस दौरान कोर्ट ने 9 सितंबर तक बासित परिहार को एनसीबी की कस्टडी में भेजा है। कहा जा रहा है कि अभी इस पूरी ड्रग पैडलर की चैन पर NCB के अधिकारी ताबड़तोड़ गिरफ्तारी की तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-केके सिंह का बड़ा बयान..हो सकता है कि सुशांत ने आत्महत्या की हो, क्योंकि..