गणेश चतुर्थी पर Riteish Deshmukh और Genelia D’Souza की हुई बल्ले बल्ले, ली ब्रांड न्यू कार

इस बार गणेश चतुर्थी Riteish Deshmukh और Genelia D'Souza के लिए बहुत ही ज्यादा स्पेशल हो गई, क्योंकि खास पर्व पर कपल ने अपनी ब्रांड न्यू लग्जरी कार खरीदी।

0
175
Riteish Deshmukh और Genelia D'Souza

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख (Genelia D’Souza and Riteish Deshmukh) बॉलीवुड के सबसे परफेक्ट और लवेबल कपल कहे जाते हैं। सभी इंसान गणेश चतुर्थी का पर्व बहुत ही धूमधाम से मनाता है। तो वहीं इस बार गणेश चतुर्थी रितेश और जेनेलिया के लिए बहुत ही ज्यादा स्पेशल हो गई, क्योंकि खास पर्व पर कपल ने अपनी ब्रांड न्यू लग्जरी कार खरीदी।

लग्जरी कार का भी किया स्वागत

कपल ने हाल ही में अपने लिए ब्रांड न्यू लग्जरी बीएमडब्ल्यू i8 इलेक्ट्रिक कार खरीदी रितेश और जेनेलिया अपने बच्चों के साथ अपने इस नई लग्जरी कार में अर्पिता खान और आयुष शर्मा के घर गणपति के सेलिब्रेशन के लिए पहुंचे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खबरों के अनुसार इनकी यह इलेक्ट्रिक कार है मरून कलर की लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार में जैसे ही रितेश और जेनेलिया देखे गए तभी से उनकी कार की चर्चा होना शुरू हो गई। उनकी कार की कीमत करीबन 1.16 करोड़ रुपए के लम सम है तो वहीं मुंबई में इस कार का ऑन रोड प्राइस1.43 करोड़ रुपए है।

रितेश को पसंद है कार रखना

यह बात तो सभी लोग जानते हैं कि रितेश को कार बहुत पसंद है। रितेश के पास बहुत सारी लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन है, जिसमें mercedes-benz से लेकर रेंज रोवर तक का नाम आता है।

इन दोनों के बारे में बात की जाए तो सोशल मीडिया पर दोनों बहुत एक्टिव रहते हैं। इस स्टार कपल के भी वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल होते हैं। दोनों ने कुछ फिल्मों में एक साथ काम किया है। शादी के पहले कपल ने 10 साल एक दूसरे को डेट की और साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली आज उनके दो बेटे हैं।

इसे भी पढ़ें-बिछिया को लेकर सुहागिन महिलाओं को नहीं करना चाहिए ऐसा काम, पति पर आता है संकट