Tuesday, January 31, 2023

‘Taarak Mehta’ की रीटा बेडरूम से बोल्ड तस्वीर शेयर करने पर हुई थी ट्रोल, अब ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

अभी कुछ दिन पहले उन्होंने बेडरूम से एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

Must read

- Advertisement -

Priya Ahuja On Trolls: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में स्टार्स अपनी दमदार एक्टिंग और फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। कभी-कभी सितारे अपनी बोल ड्रेसेस को लेकर भी चर्चा में आ जाते हैं। इन दिनों टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री प्रिया अहूजा काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं प्रिया अहूजा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टीना रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया अहूजा ने अभी हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी इस तस्वीर से इंटरनेट पर तहलका मच गया था। अभी कुछ दिन पहले उन्होंने बेडरूम से एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

बेडरूम से शेयर की थी तस्वीर

- Advertisement -

तारक मेहता उल्टा चश्मा की मशहूर अभिनेत्री प्रिया अहूजा ने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस दौरान प्रिया ने बेड पर बैठकर शॉपिंग की ड्रेस लपेटे हुए पोज दिए थे। प्रिया आहूजा ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था,”आप जो उसमें इतना आत्म विश्वासी बन जाए कि किसी की राय या अस्वीकृति आप को हिला न सके।” जिसके बाद प्रिया अहूजा काफी ट्रोल हुई थी प्रिया की ड्रेसिंग पर लोगों ने निशाना साधा था।

प्रिया ने ट्रोलर्स को लगाई फटकार

वही प्रिया अहूजा ने अब ट्रोलर्स को जवाब देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है और कहा है, “मेरी हालिया तस्वीर पर मुझे ट्रोल करने वाले हेटर्स और ट्रोलर्स के लिए: बस आपको यह बताने के लिए कि आप सभी मेरे बारे में क्या सोचते हैं इन सब चीजों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। कई लोगों ने कमेंट करते हैं मेरे पति मालव का नाम लिया और कहा कि वह मुझे कैसे यह कपड़े पहनने देते हैं। साथ ही आप में से कुछ नहीं मेरे बेटे अरदास के बारे में भी बातें कहीं आप Priya Ahuja लोगों ने कहा कि मैं एक मां के रूप में अपने बच्चे को क्या शिक्षा दूंगी। तो आप लोग मालव और अरदास को ही तय करने दें कि मैं एक अच्छी मां और एक अच्छी पत्नी हूं या नहीं हूं। वही आपको बता दूं कि कपड़े पहनने के लिए मुझे किसी की अनुमति की जरूरत नहीं मैं खुद ही तय करती हूं कि मुझे क्या पहनना है। आपके सुझाव और सलाह के लिए धन्यवाद लेकिन मुझे इसकी जरूरत नहीं है।”

Read More-कैमरे के सामने कपड़े उतारने को भी तैयार हो चुकी थी ये हसीना, ‘वीराना’ की एक्ट्रेस पर फिदा हो गया था अंडरवर्ल्ड डॉन

- Advertisement -

More articles

Latest article