Categories
मनोरंजन

ऋषि की आखिरी फिल्म भी नहीं हो पाएगी रिलीज! शूटिंग के बीच में ही हो गया था ये हाल

अपने अभिनय से लोगों के दिलों में बसने वाले ऋषि कपूर ने दुनिया को 30 अप्रैल को अलविदा कह दिया। अभिनेता इरफान खान की मौत से देश उभर भी नहीं पाया था, और ऋषि कपूर की मौत ने देश को झकझोंर कर रख दिया। एक के बाद शानदार अभिनेताओं को खोने से पूरे देश में मातम का माहौल बना हुआ है। खबरों की माने तो ऋषि कपूर काफी दिनों से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें सांस लेने में तकलीफ थी जिसकी वजह से उन्होंने कल अपनी आखिरी सांसे ली। ऋषि कपूर के जाने से परिवार, शुभचिंतक और उनके फैंस टूट से गए हैं। 70 दशक से लेकर उन्होंने अब तक जितने भी फिल्मों में काम किया, वह सक्सेफुल रही। वह बिल्कुल वैसे ही अपने किरदार को निभाते थे जैसे वह अपने जवानी के दिनों में अपने अभिनय से लोगों को कायल करते थे।

यह भी पढ़े-ऋषि कपूर की एक और तमन्ना रह गई अधूरी, मरने से पहले इस वजह से जाना चाहते थे पाकिस्तान

ऋषि कपूर ने कई यादों के साथ-साथ अपने पीछे एक अधूरी फिल्म भी छोड़ गए हैं। दरअसल, ऋषि कपूर फिल्म ‘शर्मादी नमकीन’ करने वाले थे। इस फिल्म में उनके साथ जूही चावला और गूफी पेंटल के भी काम कर रहे थे। इस फिल्म का निर्देशन हितेश भाटिया कर रहे थे और ये फिल्म फरहान अख्तर के एक्सल एंटरटेंनमेंट के बैनर लते बन रही थी।

हालांकि, साल 2018 में इस फिल्म की शूटिंग के बीच ऋषि की तबियत खराब हो गई थी और जांच में पता चला कि उन्हें कैंसर है जिसका इलाद कराने वह अमेरिका चले गए थे। हाल ही में वह भारत लौटे थे और शूटिंग करने के बारे में भी सोचा जा रहा था लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग की रुक गई थी। वहीं अब ऋषि के निधन के बाद ये फिल्म बंद होने के कगार पर है। खबरों के मुताबिक, शायद इसे अलग एंगल से रीशूट किया जा सके।

यह भी पढ़े- बॉलीवुड को लगा तीसरा बड़ा झटका, इरफान-ऋषि के बाद इस दिग्गज की मौत, विद्या बालन को गहरा सदमा