ऋषि कपूर को आखिरी सलाम…’शर्माजी नमकीन’ ने फैंस को किया मोहित, ट्वीटर पर तारीफों की बौछार

अचानक से Rishi Kapoor की मौत से पहले ऋषि कपूर ने फिल्म शर्माजी नमकीन की आधी शूटिंग ही की थी. परेश रावल को ऐसे में उनके जाने के बाद मेकर्स ने इस रोल में लेने का फैसला किया था.

0
293

दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर अब हमारे बीच में नहीं है. उनकी आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ अब अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो गई है. अब ये दुनिया छोड़े हुए ऋषि कपूर को लगभग दो साल हो गए हैं. इंडस्ट्री को उनके जाने से जो नुकसान हुआ, वो अब शायद कभी भी भर न पाएगा. अचानक से उनकी मौत से पहले ऋषि कपूर ने फिल्म शर्माजी नमकीन की आधी शूटिंग ही की थी. परेश रावल को ऐसे में उनके जाने के बाद मेकर्स ने इस रोल में लेने का फैसला किया था. अब फिल्म रिलीज हो चुकी है और फैंस इसको देखकर इमोशनल हो रहे हैं.

इमोशनल हो गए फैंस

ऋषि कपूर की याद में उनकी रिलीज फिल्म शर्माजी नमकीन एक दिल खुश कर देने वाली कहानी है. आखिरी बार ऋषि कपूर को देखा जा रहा है.

अब ऐसे में उनके फैंस उन्हें पर्दे पर देखकर लोगों को काफी दुख हुआ.

फैंस ने ये कहा है कि ऋषि की आखिरी परफॉरमेंस बहुत मनमोहक हैं. कई सारे यूजर्स ने परेश रावल की भी तारीफे काफी हुईं है. देखें यूजर्स ने क्या कहा-

यह पहली बार बॉलीवुड में शर्माजी नमकीन के साथ हुआ है कि एक रोल को दो एक्टर्स ने अदा किया है. फिल्म में शर्माजी के रोल में ऋषि कपूर ने बढ़िया काम किया है.

उनको देखकर ऐसा लगता है कि रोल को उन्हीं के लिए ही लिखा गया था. इसी के साथ ही परेश रावल का काम भी सबको बहुत अच्छा लगा है.

शर्माजी नमकीन में ऋषि और परेश के अतिरिक्त सुहेल नय्यर, जूही चावला और शीबा चड्ढा हैं. इस फिल्म का निर्देशन हितेश भाटिया ने किया हुआ है.

बता दें कि ऋषि कपूर का देहांत 30 अप्रैल 2020 को ल्यूकेमिया की वजह से हुआ था. वो साल 2018 से इस बीमारी से काफी जूझ रहे थे. न्यूयॉर्क में उन्होंने अपना इलाज भी करवाया था. सफल ट्रीटमेंट के बाद 2019 में ऋषि कपूर विदेश से भारत लौटे थे फिर वो काम करना शुरू किए थे, लेकिन फिर वो ज्यादा दिन जीवित न रह सके.

Read More-उमड़ रही है Bharti Singh के मां बनने की इच्छा, शेयर किया स्पेशल पोस्ट