Rishi Kapoor Death Anniversary: मौत से तीन साल पहले ही चिंटू जी ने कर दी थी भविष्यवाणी, समय आते ही हो गई सच

अपनी मौत के 3 साल पहले बॉलीवुड में चिंटू जी यानी कि ऋषि साहब एक भविष्यवाणी की थी जो कि ठीक 3 साल 2 दिन बाद सच हुई है।

0
437
Rishi Kapoor Death Anniversary:

Rishi Kapoor Death Anniversary: भले ही ऋषि कपूर आज हमारे बीच नहीं है आज के करीबन 2 साल पहले आज ही के दिन वह न केवल अपने परिवार को बल्कि हजारों लाखों फैंस को अकेला छोड़ एक दुनिया को जीवन भर के लिए अलविदा कह गए थे 30 अप्रैल 2020 की सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली थी आज उनके ना होने के बाद भी उनकी यादें हमारे बीच में है ऋषि कपूर के चाहने वाले लोग यह जानते होंगे कि ऋषि कपूर को बहुत जल्द गुस्सा आता था कई बार तो सोशल मीडिया पर भी उनका गुस्सा देखने को मिल जाता था। अपनी मौत के 3 साल पहले बॉलीवुड में चिंटू जी यानी कि ऋषि साहब एक भविष्यवाणी की थी जो कि ठीक 3 साल 2 दिन बाद सच हुई है।

जब ऋषि कपूर इस दुनिया से अलविदा कहे तो उनकी बेटी के साथ उनके कई सारे घर के परिजनों ने उनका आखिरी दर्शन नहीं किया करो ना की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन था जिस कारण उनकी अंतिम यात्रा में अभी केवल 20 से 25 लोग शामिल हो पाए थे लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने अपनी अंतिम यात्रा को लेकर 28 अप्रैल साल 2017 में ही भविष्यवाणी की थी जो कि 3 साल बाद सच साबित हुई।

ऋषि साहब को था विनोद खन्ना के जाने का दुख

रफी साहब ने 28 अप्रैल साल 2017 में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि जब मैं मरूंगा तो कोई मुझे कंधा देने वाला नहीं होगा यह बात उस समय की है जब विनोद खन्ना जी का निधन हुआ था जिसके बाद वह काफी दुखी थे।

यह था ट्वीट

असल में जब विनोद खन्ना के निधन के बाद उनकी अंतिम यात्रा में बालू घाट के बहुत ही कम कलाकार शामिल हुए तो इस पर ऋषि कपूर को काफी नाराजगी थी और उन्होंने इस नाराजगी को जाहिर करते हुए ट्वीट में लिखा कि ऐसे क्यों? मेरेRishi Kapoor Death Anniversary: और मेरे बाद मुझे तैयार रहना चाहिए जब मैं मरूंगा तो कोई मुझे कंधा देने वाला नहीं होगा बहुत ज्यादा गुस्सा हूं आज के तथाकथित सितारों से।

इस वजह से था गुस्सा

अपने ट्वीट के जरिए लोगों को ऋषि कपूर के बताना चाहते थे कि आज कलाकारों के भीतर अपने सीनियर सर दिग्गज अभिनेताओं के प्रतीक दिल में प्यार ही नहीं रह गया है उस समय ऋषि जी की इस नाराजगी के बाद कौन यह बात जानता था कि चिंटू जी अपने लिए जो कह रहे हैं वह आगे चलकर सच ही साबित हो जाएगा

इसे भी पढ़ें-जानें शुभ काम करने के लिए मई माह में कितने हैं शुभ मुहुर्त