मैने बचाई तुम्हारी लाज!…Rishabh Pant को Urvashi Rautela ने किया टारगेट, तो खिलाड़ी भी न रहे पीछे, दिया करारा जवाब

अब एक बार फिर से उनके और उर्वशी के बीच सोशल मीडिया पर लगातार गर्मा-गर्मी चल रही है. पिछले कुछ दिनों से इन दोनों ने लगातार सोशल मीडिया पर एक दूसरे को टारगेट किया है.

0
456
.Rishabh Pant Urvashi Rautela

Rishabh Pant Urvashi Rautela: भारतीय टीम के जाने माने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस समय खेल के साथ साथ बाकी क्षेत्रों में भी चर्चा में हैं.बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ पंत का नाम पहले कई बार लोगों ने जोड़ा था. अब एक बार फिर से उनके और उर्वशी के बीच सोशल मीडिया पर लगातार गर्मा-गर्मी चल रही है. पिछले कुछ दिनों से इन दोनों ने लगातार सोशल मीडिया पर एक दूसरे को टारगेट किया है. हाल ही में उर्वशी ने एक और फोटो शेयर कर के सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है.

हर जगह मच गया तहलका

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने कुछ ऐसा लिख डाला, जिसको देखकर लोग एक बार फिर से ऋषभ पंत पर तंज कसते रहे. एक ग्लैमरस वीडियो को शेयर करते हुए उर्वशी ने इसके कैप्शन में लिखा कि, ‘मैंने अपनी साइड स्टोरी नहीं बताकर तुम्हारी रेप्यूटेशन बचाई है.’ इस कैप्शन को पढ़कर लोगों ने फिर से ऋषभ पंत को टारगेट किया. लोगों का ये मानना है कि उर्वशी ने एक बार फिर इस कैप्शन के माध्यम से ऋषभ पंत पर अपना निशाना साधा है.

‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’

उर्वशी के एक बयान के बाद ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया भड़कना चालू कर दिया. अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मैसेज ऋषभ पंत ने लिखा कि, ‘कुछ लोग इंटरव्यू में केवल मजे के लिए झूठ बोल देते हैं, जिससे अलग-अलग हेडलाइंस मिल सकें और न्यूज में रह सकें. दुख तो येहै कि लोग कैसे फेम के लिए इतने भूखे हैं.’ उर्वशी रौतेला पर तंज कसते हुए ऋषभ पंत ने लिखा कि, ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है.’

इनके साथ है रिलेशन

इस तरह की अटकलें थी कि साल 2019 में फॉर्म में ना होने की टेंशन की वजह से ऋषभ पंत ने WhatsApp पर उर्वशी रौतेला को ब्‍लॉक किया, जिसके बद ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ रिश्ता शुरु किया. ईशा देहरादून की निवासी हैं और वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं.

इसे भी पढ़ें-Sonali Phogat डेथ केस में गोवा पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन, कर्ली क्लब के मालिक हुआ अरेस्ट