रिया-श्रुति की दोस्ती का खुला बड़ा राज, दबाव में आकर सुशांत ने बनाया था अपना मैनेजर, जानें पूरी कहानी

57
Shruti was Rhea childhood friend

सुशांत केस में खुले ड्रग्स एंगल के राज के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जेल की सजा काट रही हैं. लेकिन इस केस में और भी कई बड़े स्टार्स के नाम का खुलासा हुआ है. जिसे लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) और ईडी (ED) तेजी से अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है. जिसमें अब सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी (Shruti Modi) और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बीच रहे कनेक्शन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. इस केस में श्रुति मोदी से पूछताछ करने के लिए NCB की टीम ने उन्हें अपने दफ्तर बुलाया था. सूत्रों की माने तो श्रुति मोदी ने अधिकारियों को इस बात की जानकारी दी है कि वो रिया को काफी पहले से ही जानती हैं. इतना ही नहीं सूत्रों के हवाले से आई खबर के मुताबिक रिया और श्रुति बचपन के दोस्त हैं. रिया ही वो शख्स हैं जिन्होंने श्रुति की मुलाकात सुशांत से करवाई थी और उन्हें एक्टर की मैनेजर बनाया.

ये भी पढ़ें:- SSR ड्रग्स मामले में मनजिंदर सिंह का खुलासा, कहा- करण जौहर के खिलाफ होती कार्रवाई, तो सुशांत जिंदा होते

सूत्रों का ये भी कहना है कि सुशांत नहीं चाहते थे कि श्रुति मोदी उनकी मैनेजर बनें. लेकिन रिया लगातार सुशांत पर इस बात को लेकर प्रेशर डाल रही थीं. यहां तक कि श्रुति का अपॉइंटमेंट रिया ने एक वकील के माध्यम से कंफर्म करवाया था. लेकिन आपको बता दें कि कोई भी वकील ऐसे अपॉइंटमेंट नहीं कर सकता है. सूत्रों के मुताबिक श्रुति मोदी को इस बात की पूरी जानकारी थी कि रिया और शोविक ड्रग्स की खरीदारी करते हैं. और तो और इस मामले में श्रुति खुद रिया के साथ थीं. खबर है कि सुशांत के यहां से भले ही रिया ने नौकरी छोड़ दी थी. लेकिन इसके बाद भी वो रिया समेत कई ड्रग्स पैडलर्स के टच में थीं, और वो आपस में बातचीत भी करते थे. सूत्रों ने ये भी बताया है कि सीबीआई ने श्रुति मोदी के जिस फोन को अपने हवाले लिया है उसमें भी कई ऐसे ड्रग्स पैडलरों के नाम सामने आए हैं जिससे वो बात करती थीं. यहां तक कि एनसीबी के हाथ चैट्स वाला पूरा रिकॉर्ड भी लगा है.

क्या वाकई श्रुति के पिता की कंपनी में खर्च हुए हैं सुशांत के 15 करोड़ रुपये?
सूत्रों की माने तो, हैरानी वाली बात ये है कि, जिन 15 करोड़ रूपये को लेकर सुशांत के पिता ने रिया पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था वो पैसे श्रुति मोदी के पिता की कंपनी में भी लगाए गए हैं जिसके सबूत सीबीआई के हाथ लगे हैं. फिलहाल कहा जा रहा है कि इस पूरे सबूत को जांच एजेंसी वेरिफाई करेगी. खबरों की माने तो, श्रुति के पिता की गारमेंट्स की एक बड़ी कंपनी है. हालांकि श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने इस बारे में बयान दिया है कि रिया और श्रुति दोनों कोलकाता से ही हैं. यहीं पर दोनों की मुलाकात हुई और आपसी जान-पहचान बढ़ी. इसके आगे श्रुति के वकील ने बताया कि, ‘ड्रग्स कनेक्शन को लेकर, उन्हें कोई जानकारी नहीं है. क्योंकि इस मामले में एनसीबी अपनी जांच कर रही है. इसलिए ये केस जब कोर्ट में आएगा, तभी मैं कुछ कह पाऊंगा.

ये भी पढ़ें:- सुशांत केस में सारा को लेकर हुआ एक और चौंकाने वाला खुलासा, फॉर्महाउस मैनेजर ने उगले सारे राज