‘हम तो डूबे सनम तुम्हें भी ले डूबेंगे’ ड्रग पैडलर में फंसी सारा अली खान, रिया ने ले लिया नाम

69

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद NCB की टीम ताबड़तोड़ कार्यवाई को अंजाम दे रही है, अब तक इस मामले में 15 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आ चुके है। कहा जा रहा है कि ड्रग नारकोटिक्स की टीम इन सेलेब्स को पूछताछ के लिए सम्मन भेज सकती है। ड्रग पैडलर में आरोपी पाई गईं सुशांत की कथित गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती को आज पांच दिन पूरे हो गए हैं, भायखला जेल में बंद हुए। इस बीच ड्रग पैडलर को लेकर बड़ा खुलासा NCB के अधिकारियों ने अपनी जांच में किया है। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान से ड्रग्स लिया है, और सारा ने भी कई बार रिया से ड्रग्स लिया है। यानि की ड्रग पैडलर की चैन काफी लंबी है, सारा अली खान का नाम भी इससे जुड़ता जा रहा है, चूंकि ये खुलासा रिया ने NCB पूछताछ में किया है। इतना ही नहीं रिया ने 25 बॉलीवुड सितारों के नाम भी अधिकारियों को दिए हैं, इनमें से 15 सितारों को सम्मन भेजने की कवायद भी तेज हो गई।

ये भी पढ़ें:-जेल में दिन काटना पड़ रहा है महंगा, नहीं मिला तकिया न ही दिया गद्दा, चटाई बिछा के सोईं रिया

जानकारी के मुताबिक, सारा अली खान एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थी, जिसकी एनसीबी तलाश कर रही है. सारा से ड्रग्स लेकर रिया ने सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंचाया था। कहा जा रहा है कि NCB की टीम सारा अली खान

से पूछताछ कर सकती है। वहीं अब अब इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम 16 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

छह लोग अभी हाल फिलहाल में ही पकड़े गए हैं। एक अधिकारी ने बताया कि छह आरोपियों की पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता और आफताब फतेह अंसारी के तौर पर हुई है. जांच के दौरान इन सभी के नाम सामने आने के बाद उन्हें पकड़ा गया है, अन्य पैडलरों की तलाश तेज की गई है।

ये भी पढ़ें:-रिया चक्रवर्ती की जिम पार्टनर रह चुकी हैं रकुलप्रीत, पॉकेट मनी के लिए करती थीं ऐसा काम