1 महीने बाद रिया के जमानत पर इमोशनल हुई मां, बोली- ‘तबाह हो गए’

155
rhea chakraborty bail

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में आए ड्रग एंगल (Drug Angle) में फंसी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को जेल से रिहा कर दिया गया है। बुधवार को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने रिया को जमानत (Bail) दे दी। एक महीने बाद रिया के जेल से छूटने के बाद बॉलीवुड (Bollywood) के कई सेलेब्स खुश हो रहे हैं, वहीं रिया की मां (Rhea’s Mother) संध्या चक्रवर्ती काफी इमोशनल हो गई। रिया की मां ने एक इंटरवयू में अपने दुख को जाहिर करते हुए कहा है कि उनका परिवार अब तबाह हो गया।

यह भी पढ़े- सामने आई सपना के नन्हें मेहमान की पहली तस्वीर, एक्ट्रेस की मां ने बताया क्यों छिपाई शादी की खबर

एक निजी न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उनकी मां ने अपनी बेटी रिया के भविष्य को लेकर काफी चिंतित हैं। उन्होंने कहा, अब मेरी बेटी कैसे उबर पाएगी। मुझे पता है वो एक फाइटर है। उसे मजबूत रहना पड़ेगा। मैं सोच रही हूं कि अब उसकी थैरेपी करवाऊंगी। उसे फिर जीना जरूरी है। वहीं, रिया के जमानत पर जहां एक तरफ उनकी मां खुश हैं तो वहीं शोविक के जेल में बंद होने से वह काफी दुखी हैं। उनकी मां परेशान है कि उनका बेटा अभी भी बहुत कुछ झेल रहा है। कब क्या हो जाए किसी को नहीं पता। उनकी मां ने रिया की थैरेपी कराने की भी बात कही।

रिया की मां ने यहां तक कहा कि अब सब तबाह हो गया है। उन्होंने कहा, हमारे घर में एक डर का माहौल बन गया है। अब कब कौन कभी कभी घर में आ सकता है। इसी वजह से घर के बाहर सीसीटीवी फुटेज भी लगा दिया गया है जिससे कोई भी आए तो मालूम हो सके कि कौन आ रहा है,कौन नहीं। वहीं, उनकी मां ने सुशांत सिंह केस में रिया के परिवार के खिलाफ एजेंडा चलाए जाने पर भी खासी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि झूठे आरोपों के चलते उनका परिवार तबाह हो गया है।

यह भी पढ़े- जब गौरी के भाई ने शाहरुख खान पर तानी थी गोली, रिश्ता टूटने तक आ गई थी बात, जाने पूरा मामला