rhea

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपने किसी ना किसी काम के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहना चाहती हैं. वैसे तो रिया किसी भी तरह की परिचय पर निर्भर नहीं है. वो बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के देहांत के बाद से लगातार चर्चा का विषय बनी रही हैं. अब एक बार फिर से रिया पर ट्रोलर्स ने निशाना साधा है.

फिर से ट्रोल हुईं रिया

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम उन एक्ट्रेस में आता हैं जो फिल्मों से ज्यादा विवादों में घिरी रहती हैं. रिया का नाम विवादों में सबसे अधिक तब घिरा जब उनका नाम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन में सामने आया. सुशांत के निधन के बाद अब रिया धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी जाहिर करने लगी है और सोशल मीडिया पर सक्रिय हो रही हैं, लेकिन अब हालात बदल गये हैं जैसे ही रिया कोई पोस्ट शेयर करती हैं, वैसे ही यूजर्स उन्हें ट्रोल (Rhea Chakraborty trolled) करना शुरू कर देते हैं.

रिया चक्रवर्ती योगा मूड में आई नजर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने फोटो शेयर की है, जो कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. रिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे वह योगा करती दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर के वायरल होते ही यूजर्स ने रिया को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक ओर जहां कई फैंस रिया की बढ़ाई कर रहे हैं, तो वहीं कई यूजर्स ने रिया के इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

‘अपनी इमेज सुधार रही है’

रिया की फोटो में आप देख सकते है कि रिया की योगा ट्रेनर उन्हें योगा करवाने में उनकी मदद कर रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा, ‘HEALING’. फोटो को देख एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘अपनी इमेज सुधार रही है’, तो वहीं एक अन्य यूजर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ये सब नशा करने के बाद करते हैं या पहले’. बात यही नहीं रुकी इसके बाद भी कई यूजर्स ने उन्हें एक बार फिर से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की याद दिलाई और उनको घेरे में लिया.

इसे भी पढ़ें-NASA द्वारा शेयर की गयी Galaxy की ऐसी फोटो, देखते ही लोग रह गये दंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here