महेश के बाद भाई मुकेश भट्ट के साथ रिया चक्रवर्ती का Video, गले मिलते हुए फोटोग्राफर्स को दी धमकी!

161
rhea chakraborty video with mukesh bhatt

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की निधन के बाद से ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) चौतरफा सवालों से घिरे हुए हैं. बहुत जल्द सीबीआई (CBI) भी रिया से पूछताछ करने वाली है. ऐसे में अब रिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. क्योंकि, चारों तरफ से इस मामले पर रिया पर सवालों की बौछार हो रही हैं. रिया की महेश भट्ट के साथ कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं और दोनों के बीच की चैट भी सामने आई है. ऐसे में दोनों के रिश्ते पर भी सवाल हो रहे हैं. इस बीच एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें रिया महेश नहीं बल्कि उनके भाई मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) के साथ दिखाई दे रही हैं.

मुकेश भट्ट के साथ रिया चक्रवर्ती
एक्टर की मौत के बाद एक खुलासा हुआ था. जिसमें बताया गया था कि, कई बार रिया ने अपने और सुशांत के रिश्ते को लेकर महेश से बात की थी और उनसे सलाह भी लेती थीं.rhea and mukesh video इसके साथ ही मुकेश भट्ट ने कहा था कि, जब वह सुशांत से मिले थे तो उन्हें वह काफी अलग लग रहे थे. ऐसा लग रहा था कि वो यहां होकर भी यहां नहीं है.

रिया की फोटोग्राफर्स को धमकी!
वायरल हो रहा वीडियो एक इवेंट का है. जिसमें मुकेश भट्ट नजर आ रहे हैं. इतने में ही रिया वहां पहुंचती हैं और मुकेश भट्ट को गले लगाती हैं. इसके बाद दोनों साथ में फोटोग्राफर्स को पोज देते हैं. पोज देने के बाद रिया फोटोग्राफर्स से कहती हैं कि, ‘अब अच्छी वाली डालना फोटो.’ इस वीडियो के सामने आने के बाद से माना जा रहा है कि, रिया सिर्फ महेश ही नहीं बल्कि मुकेश भट्ट के साथ भी संपर्क में थीं.

परवीन बॉबी जैसी हालत
उल्लेखनीय है कि, मुकेश भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत से फिल्म ‘सड़क 2’ की कास्टिंग के सिलसिले में मुलाकात की थी. इसी मुलाकात के बारे में मुकेश ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, “मैंने महेश भट्ट से भी इस बारे में बात की थी और उन्हें इशारा दिया था कि सुशांत की हालत परवीन बॉबी जैसी हो रही है.Mahesh Rhea मैंने और आलिया ने भी इस बारे में बात की थी. क्योंकि, सुशांत इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित था. पर कुछ ऐसा था जिस कारण मैं उससे कनेक्ट नहीं कर पा रहा था. मुकेश के मुताबिक, ‘सुशांत मुझे फिल्म के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं लग रहे थे.’
खुल रही हैं परतें

सुशांत सिंह मामले की जांच जिस दिन से सीबीआई को मिली है. उसी दिन से नई परतें खुलकर सामने आ रही हैं. कई ऐसे सनसनीखेज खुलासे हुए हैं जिन्हें जानकर लोग हैरान हैं. सीबीआई लगातार सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और तीनों स्टाफ सदस्यों से पूछताछ करने में जुटी हुई है. सूत्रों का कहना है कि, सीबीआई को इनके बयानों में काफी असमानता नजर आई है. इसी कारण अब सबको आमने-सामने बैठाकर पूछताछ होने वाली है.

View this post on Instagram

😜✌

A post shared by Bollywood 1M💙 (@lnbollywood) on

ये भी पढ़ेंः- आलिया का माथा चूमते हुए पिता महेश भट्ट क्या कहते हैं, खुद बेटी ने बताई सच्चाई