Categories
मनोरंजन

इस वजह से सुशांत सिंह को अकेला छोड़कर गई थीं रिया चक्रवर्ती, पुलिस के सामने बताई सच्चाई

बॉलीवुड का एक चमकता सितारा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे. वह अक्सर तारों से बातें किया करते थे लेकिन वह इस तरह खुद सितारा बन जाएंगे इसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की थी. एक्टर की मौत के बाद से ही लोग सदमे में हैं. वहीं पुलिस लगातार मामले की छानबीन में जुटी हुई है. सुशांत ने किस वजह से आत्महत्या की इस वजह को तलाशने के लिए पुलिस परिवार समेत 13 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. जिसमें बहुत सी बातें सामने आई हैं. सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से भी 10 घंटे पूछताछ चली है जिसमें एक्ट्रेस ने कई बड़े खुलासे किए हैं.

इस वजह से छोड़ा था घर
पुलिस पूछताछ के दौरान रिया ने बताया कि, बांद्रा में एक्टर का जो घर था वो हॉन्टेड था. वहीं पीपिंग मून की एक खबर के मुताबिक, ‘रिया और सुशांत बहुत जल्द शादी करने वाले थे.sushant singh rajput-rhea शुरुआत में सुशांत के परिवार ने रिया को नापसंद किया था लेकिन बाद में वह तैयार हो गए थे. रिया ने दो से तीन बार एक्टर के पिता से बात भी की थी.’
परेशान तो थे लेकिन..

पूछताछ में रिया ने बताया कि, रिलेशनशिप में आने के बाद उन्होंने अक्सर सुशांत को परेशान देखा लेकिन एक्टर ने कभी कुछ बताया नहीं. वह जब ज्यादा परेशान होते थे तो अलग रहने लगते थे. पर जब उनकी परेशानी तनाव बन गई तो डॉक्टर से इलाज शुरू किया पर सुशांत ने तब भी दवाईंया समय से नहीं ली.

6 जून को रिया ने छोड़ा था घर
पुलिस पूछताछ में रिया ने बताया कि, वह सुशाांत के साथ ही रहती थीं लेकिन 6 जून को जब सुशांत ने कहा कि वह उन्हें अकेला छोड़ दे और घर से जाए.sushant singh rhea तो रिया बिना कुछ बोले चली गई. क्योंकि, उन्हें लगा कि कुछ वक्त अकेले रहेंगे तो शायद सुशांत को अच्छा फील होगा. इस दौरान दोनों फोन से जुड़े हुए थे.

क्यों नहीं उठाया फोन?
सुशांत ने सुसाइड से पहले अपने दोस्त महेश और रिया को कॉल किया था. इस बारे में जब रिया से सवाल हुआ तो वह बोली सुशांत ने जब कॉल किया तब तक वो सो चुकी थीं और अगले दिन उन्हें पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है.

ये भी पढ़ेंः- सुशांत के दोस्त ने पोस्ट में खोले कई राज, अंकिता सिर्फ तुम ही उसे बचा सकती थी