रिया चक्रवर्ती के बड़े-बड़े ख्वाब, आइलैंड से होटल तक जानिए क्या-क्या खरीदना चाहती थीं एक्ट्रेस

163
rhea chakraborty three big dreams

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जिन्होंने बहुत से संघर्ष करने के बाद उस मुकाम को हासिल किया था. जिसे वो पाना चाहते थे और अब भी ऐसे बहुत सारे सपने थे जिन्हें पूरा करने के लिए वो मेहनत कर रहे थे. लेकिन न जाने ऐसी कौनसी वजह थी जिसके कारण वह दुनिया को अलविदा कह गए. एक्टर के मौत के बाद से ही पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है. हर कोई चाहता है कि, सुशांत को न्याय मिले. इस मामले पर हर दिन एक नया खुलासा बहुत से राज खोल रहा है. जो रिया चक्रवर्ती सुशांत से अपने संबंध मजबूत बता रही है उसी रिया पर एक्टर के परिवार ने आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. जिससे मुश्किलें बढ़ चुकी हैं. मामले पर सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) अपनी-अपनी जांच कर रही है.

रिया के अधूरे सपने!
रिया चक्रवर्ती इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है. मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच कर रही ईडी भी दो बार रिया से कड़ी पूछताछ कर चुकी है और उनके फोन भी जब्त कर लिए गए हैं.rhea-chakraborty-dreams रिया पर एक्टर के पिता ने पैसे हड़पने का आरोप लगाया है. तो वहीं जिस रिया ने अपने फिल्मी करियर में फ्लॉप फिल्में दी हैं और सालाना कमाई महज 18 लाख रुपये है उसी रिया के सपने इतने बड़े हैं कि, जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

रिया के तीन बड़े ख्वाब
दरअसल, सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें रिया अपने उन तीन सपनों के बारे में बात कर रही हैं जिन्हें वो पूरा करना चाहती हैं. वायरल वीडियो रिया के किसी एक इंटरव्यू का कहा जा रहा है. जिसमें उनसे सवाल होता है कि, वह अपनी लाइफ में क्या करना चाहती हैं.rhea-chakraborty-dreams 3 इस पर रिया खुश होते हुए कहते हैं कि, वह आइलैंड, प्राइवेट जेट और होटल जैसी चीजें खरीदना चाहती हैं. रिया कहती हैं कि, उन्हें होटल बहुत पसंद है इसलिए होटल खरीदना चाहती हैं. रिया अपने जवाब देते हुए काफी मुस्कुराती भी हैं और वहां मौजूद शख्स भी हंसने लगता है. बता दें. ये वीडियो काफी पुराना है. जो इन दिनों सुर्खियों में आया है.

ये भी पढ़ेंः- 18 लाख की कमाई में रिया चक्रवर्ती ने खरीदे 34 लाख के शेयर, ITR से हुआ संपत्ति का खुलासा