पॉलीग्राफ टेस्ट से खुल जाएगी रिया की पुरानी हिस्ट्री, CBI के इस पैंतरे के आगे बचना नामुनकिन!

179

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कारण अभी तक नहीं पता चल पाया है, क्या सुशांत ने वाकई आत्महत्या की थी? या फिर उनकी हत्या कर इसे आत्महत्या दिखाने का प्रयास किया गया था। इन सब सवालों का जवाब सीबीआई खंगाल रही है, बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह की लाश 14 जून को मुंबई बांद्रा स्थित उनके फ्लैट पर लटकी मिली थी। एक्टर की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत से पूरा देश सहम गया था। सुशांत के परिजनों ने अपने गुलशन की लाश को देखते ही बता दिया था कि उनका बेटा कभी सुसाइड नहीं कर सकता। क्योंकि सुसाइड करने की कोई वजह ही नहीं थी। सुशांत के पिता केके सिंह ने अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया। पिछले ढाई महीने से मुंबई पुलिस इस केस की जांच कर रही थी, लेकिन मुंबई पुलिस ने जांच के बजाए अपराधियों को बचाने का जिम्मा उठा लिया।

ये भी पढ़ें:-कतार में खड़ा करो और मार दो पूरे परिवार को गोली, अपने ऊपर लगे आरोपों पर भड़कीं रिया चक्रवर्ती

मुंबई पुलिस के इस रवैये को देखते हुए सोशल मीडिया पर लगातार सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग उठने लगी थी। हालांकि पिछले एक सप्ताह से सीबीआई ने इस पूरे केस में कई बड़े खुलासे किए हैं। बताया जा रहा है कि सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से शुक्रवार को सीबीआई ने पूछताछ की थी। हालांकि इस दौरान रिया सीबीआई के सवालों से बचने के लिए यह कहती रहीं कि उन्हें कुछ याद नहीं है। सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती से सच उगलवाने के लिए पॉलीग्राफ टेस्ट करवा सकती है।  बताया जा रहा है कि सीबीआई को इसके लिए कोर्ट से इजाजत लेनी होगी. साथ ही रिया से भी अनुमति लेनी होगी।

Rhea Chakraborty

मालूम हो कि शुक्रवार को पहली बार CBI के सामने पेश हुईं रिया रात 9 बजे के बाद सांताक्रूज स्थित DRDO गेस्ट हाउस से बाहर निकली थीं. सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती से सीबीआई ने करीब 12 घंटे तक पूछताछ की थी। सीबीआई द्वारा पूछे गए सवालों पर रिया चक्रवर्ती का एक ही जवाब रहा था, उसे कुछ याद नहीं है। कहा जा रहा है कि 2-3 दौर की पूछताछ के बाद अब सीबीआई रिया का पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की तैयारी में है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत केस में मर्डर एंगल! CBI के इन 10 सवालों पर घिरी रिया चक्रवर्ती, हो सकती है जेल?