Friday, December 3, 2021

खुल गई बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी की पोल! रिया चक्रवर्ती की कॉल रिकॉर्ड्स में आमिर खान समेत 6 लोगों का नाम

Must read

- Advertisement -

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में हर दिन एक चौंकाने वाला खुलासा हो रहा है. जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे ऐसे राज खुलकर सामने आ रहे हैं जिनसे लोग हैरान है. यूं तो इस मामले ने नया मोड़ तभी ले लिया था जब एक्टर के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर गंभीर आरोप लगाते हुए पटना में FIR दर्ज कराई थी. अब इस मामले की जांच मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस, सीबीआई और ईडी कर रही है. ताजा खुलासा रिया चक्रवर्ती के कॉल रिकॉर्ड्स से हुआ जिससे एक बार फिर बॉलीवुड के कलाकार निशाने पर आ गए हैं.

- Advertisement -

आमिर खान के संपर्क में थी रिया
अब तक बॉलीवुड के खान पर सवाल उठ रहे थे कि, वह इस मामले पर चुप्पी साधे क्यों बैठे थे? तो इस सवाल का जवाब रिया के कॉल रिकॉर्ड्स से मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि, रिया बॉलीवुड एक्टर आमिर खान से लेकर कई सेलिब्रिटीज से संपर्क में थीं. सेलिब्रिटीज की इस लिस्ट में आमिर खान, श्रद्धा कपूर, आदित्य रॉय कपूर, रकुल प्रीत, राणा दग्गुबाती और सनी सिंह जैसे सेलेब्स शामिल हैं.

एबीपी की एक रिपोर्ट से मिली जानकारी के आधार पर बताएं तो, रिया ने आमिर खान को फोन किया था जिसके बाद आमिर ने रिया से तीन मैसेज के माध्यम से बात की. रिपोर्ट के मुताबिक, इंडस्ट्री के इनसाइडर्स ने आमिर खान के नंबर को कंफर्म किया है जिससे साफ है कि, रिया आमिर से संपर्क में थीं. साथ ही रिया ने रकुल प्रीत को 30 बार कॉल किया था और रकुल की तरफ से रिया को 14 बार फोन कॉल्स किए गए थे. दोनों के बीच मैसेज पर भी बात हुई है. वहीं रिया ने आदित्य रॉय कपूर को 16 बार फोन किया था और आदित्य की तरफ से रिया को सात बार कॉल किए गए थे.

श्रद्धा कपूर से भी हुई बात
रिपोर्ट में बताया गया कि, रिया ने श्रद्धा कपूर को तीन बार कॉल की थी और श्रद्धा ने रिया से दो बार फोन किया था. जबि, एक्टर सनी सिंह को भी रिया ने 7 बार कॉल किया था एक्टर की तरफ से रिया को 4 बार कॉल किया. वहीं हाल ही में शादी के बंधन में बंधे राणा दग्गुबाती को रिया ने 7 बार कॉल कर संपर्क किया था जिस पर राणा की तरफ से रिया को चार बार कॉल की गई.

महेश भट्ट से भी बातचीत
सुशांत की मौत के बाद से ही रिया और महेश भट्ट के रिलेशन पर सवाल उठ रहे हैं और जब ये पता चला कि, इसी साल जनवरी में दोनों के बीच 16 कॉल्स हुई हैं तो इस मामले ने तूल पकड़ लिया. हाल ही में रिया और महेश भट्ट का रांची कनेक्शन भी सामने आया है जिसमें बताया गया कि, एक कार्यक्रम में शामिल होने जब महेश भट्ट रांची गए थे तो उनके साथ रिया भी थीं. रिपोर्ट की मानें तो रिया और महेश का कमरा एक ही होटल में बुक हुआ था.

ये भी पढ़ेंः- महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का खुला राज! रांची के एक ही होटल में बुक था कमरा

- Advertisement -

More articles

Latest article