NCB के सामने टूटीं रिया चक्रवर्ती, इन 3 बड़े राज से उठाया पर्दा, ड्रग्स चैट को लेकर भी बताई पूरी सच्चाई

1277
rhea chakraborty-NCB

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से ही इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एंट्री हो चुकी है. जो लगातार एक के बाद एक बड़े खुलासे कर रही है. साथ ही अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर गिरफ्तारी की तलवार बनकर भी लटक रही है. हालांकि इस ड्रग्स का कनेक्शन कहां तक है? इसमें और कितने लोग शामिल हैं? क्या सुशांत को नशा दिया जाता था? ऐसे तमाम तरह के सवाल हैं जो तेजी से उठने लगे हैं. फिलहाल ड्रग्स कनेक्शन में रिया का क्या रोल है धीरे-धीरे इसका भी खुलासा होने लगा है. क्योंकि रिया का नाम सिर्फ सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) ने ही नहीं बल्कि दीपेश सावंत (Deepesh Sawant) और एक्ट्रेस के खुद के भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) ने भी लिया है. इसलिए अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि रिया को भी ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें:- रिया के इशारे पर ही घर में ड्रग्स लाया जाता था, शौविक, सैमुअल और दीपेश का बड़ा खुलासा 

फिलहाल रविवार को हुई पूछताछ के बाद उन्हें अधिकारियों ने छोड़ तो दिया है. लेकिन सोमवार को फिर इस केस में पूछताछ करने के लिए एक्ट्रेस को बुलाया है. बताया जा रहा है कि रविवार को रिया ने कई बड़े राज को खुद कबूल किया है. जी हां इस मसले में खुद को पाक साफ बताने वाली एक्ट्रेस ने ये बात स्वीकार की है कि 17 मार्च को सैमुअल मिरांडा जिस जैद नाम के शख्स के पास ड्रग (Drug) लेने गया था उसके बारे में वो जानती थीं. हैरानी वाली बात तो ये है कि उस दौरान रिया और शोविक ड्रग्स पेडलर जैद से ड्रग्स के लिए लगातार कॉर्डिनेशन भी कर रहे थे.

खुलासे में ये बात भी सामने आई है कि रिया अपने भाई शोविक से सुशांत (Sushant) लिए ड्रग्स मंगवाया करती थीं. और तो और 15 मार्च की जो चैट तेजी से वायरल हो रही है उसे भी अब अक्ट्रेस ने मान लिया है कि वो सच है और ड्रग्स को लेकर उनकी बातचीत हुई थी. दरअसल ये वही चैट है जिसमें रिया अपने भाई शोविक से ड्रग्स के बारे में बात कर रही थी. जो अब पब्लिक डोमेन में भी मौजूद है. इसके साथ ही रिया ने ये भी कबूला है कि उसे इस बारे में पूरी जानकारी थी कि शोविक, सुशांत के लिए जो ड्रग्स का इंतजाम करता था वो पेडलर बाशित से खरीदता था. अक्सर बाशित रिया के घर आता-जाता रहता था.

फिलहाल रविवार को तो एनसीबी की टीम ने रिया को छोड़ दिया है. लेकिन सोमवार के दिन होने वाली पूछताछ पर पूरे देश की निगाहें गड़ी हुई हैं. हालांकि सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी की माने तो रविवार के दिन पूछताछ के दौरान रिया एनसीबी अधिकारियों (NCB officials) के सामने बात को काफी घुमा फिरा रही थीं. यहां तक जवाब भी सही से नहीं पेश कर पा रही थीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार और शनिवार के दिन अचानक से ही NCB की पूरी टीम ने रिया चक्रवर्ती से लेकर कुछ कथित ड्रग पेडलर्स के घर पर छापा मार दिया था. इसके साथ ही इस मामले में एनसीबी सैमुअल समेत करण, कैजान, दीपेश, शोविक, जैद जैसे लोगों को भी गिरफ्तार कर चुकी है. फिलहाल आज का दिन इस केस में काफी ज्यादा अहम माना जा रहा है. क्योंकि रिया चक्रवर्ती से फिर से एनसीबी की टीम पूछताछ करने वाली है. इसके बाद ये मामला और कौन सा नया मोड़ लेता है ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

ये भी पढ़ें:- NCB दफ्तर के बाहर रिया के साथ हुए व्यवहार पर फूटा सेलेब्स का गुस्सा, ट्विटर पर शुरू महासंग्राम