ड्रग्स कनेक्शन में बुरी तरह फंसी रिया चक्रवर्ती, दीपेश सावंत ने भी एक्ट्रेस के खिलाफ दिया बयान, खोले बड़े राज

50
Rhea-deepesh sawant

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) के केस में जारी ट्विस्ट का दौर अभी तक खत्म नहीं हुआ है. एक के बाद इस केस में आ रहा नया यू-टर्न बड़े-बड़े अधिकारियों के भी होश उड़ा रहा है. फिलहाल सुशांत के मामले में आया ड्रंग एंगल एक बड़े गिरोह की तरफ इशारा कर रहा है. इस आरोप में अब तक एनसीबी 8 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. शनिवार की शाम NCB की टीम ने ड्रग्स केस के आरोप में सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत (Deepesh Sawant) को गिरफ्तार किया था. इसके बाद अधिकारियों ने रात भर दीपेश से इस मसले को लेकर पूछताछ की. सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी की माने तो दीपेश ने रिया के खिलाफ बयान है.

ये भी पढ़ें:- आज ड्रग मामले में होगी रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी? भाई शोविक के बयान ने खत्म किया एक्ट्रेस का खेल

दीपेश के बयानों की माने तो घर पर जो ड्रग्स स्टफ आता था वो भी रिया (Rhea) के कहने पर मंगवाया जाता था. फिलहाल इस नए खुलासे के बाद आज एनसीबी (NCB) की टीम या तो रिया के घर जाकर पूछताछ कर सकती है, या फिर उन्हें ऑफिस बुलाया जा सकता है. खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती से एनसीबी के बड़े अफसर ड्रग्स कनेक्शन को लेकर पूछताछ करेंगे. फिलहाल रिया इस मसले में चारों तरफ से घिरी हुई नजर आ रही हैं. क्योंकि सैमुअल मिरांडा से लेकर खुद रिया के भाई शोविक ने भी बहन के खिलाफ बयान दिया है. बताया जा रहा है कि रिया से होने वाली पूछताछ में एनसीबी की टीम में महिला अफसर भी शामिल होंगी. जो किसी भी वक्त रिया के घर पहुंच सकती हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि एनसीबी की टीम इस मामले में लोकल पुलिस की भी मदद ले सकती है.

फिलहाल रिया के चैट्स और गवाहों के बयानों के आधार पर अब रिया के साथ कोई कोताही नहीं बरती जाने वाली है. इस बार एक्ट्रेस से अधिकारी कड़ी पूछताछ के मूड में हैं. ऐसे में यदि फिर से रिया एनसीबी टीम को गुमराह करने की कोशिश करती हैं तो उनकी गिरफ्तारी तय मानी जाएगी. आज की पूछताछ में रिया से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सवाल-जवाब किया जाएगा. यदि इसमें एक्ट्रेस आरोपी पाई गईं तो उनकी मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ सकती है. क्योंकि गवाहों ने भी अब रिया के खिलाफ मुंह खोलना शुरू कर दिया है. जो इतने दिन से सभी अधिकारियों को एक मनगढ़ंत कहानी सुना रहे थे.

ये भी पढ़ें:- SSR Case: रिया के भाई शौविक की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे ने जारी किया पोस्ट, कही ये बात