सुशांत केस में मर्डर एंगल! CBI के इन 10 सवालों पर घिरी रिया चक्रवर्ती, हो सकती है जेल?

464

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत की जांच सीबीआई की स्पेशल टीम कर रही है, इस दौरान सुशांत केस को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आ चुके है। बता दें कि सीबीआई टीम को मुंबई पहुंचे पूरे सात दिन हो चुके हैं, अभी तक की इनवेस्टिगेशन के मुताबिक सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर शक गहराता चला जा रहा है। बताया जा रहा है कि सीबीआई के अधिकारियों ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती को पहली बार सुशांत केस के बारे में पूछताछ के लिए मुंबई दफ्तर बुलाया है। सूत्रों के अनुसार, रिया से सीबीआई ने 10 सवालों के जवाब मांगे। सू्त्रों ने बताया कि रिया चक्रवर्ती का बयान सीबीआई टीम की वरिष्ठ अधिकारी नूपुर प्रसाद रिकॉर्ड कर रही हैं। वहीं, सुशांत के फैन्स लगातार रिया की गिरफ्तारी को लेकर भी जांच एजेंसी पर दबाव बना रहे हैं।

ये भी पढ़ें:-अब खुलेगा सुशांत की मौत का राज! CBI करेगी रिया चक्रवर्ती से तीखे सवाल

दरअसल सीबीआई इस पूरे मामले में सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा लगाए गए रिया चक्रवर्ती पर मनी लॉन्ड्रिंग, सुसाइड के लिए उकसाने संबंधित कई आरोपों को लेकर सवाल-जवाब कर रही है। सीबीआई जांच के आठवें दिन, एजेंसी इस केस को मर्डर एंगल से भी जोड़ कर देख रही है।

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती से CBI ने पूछे 10 सवाल..

1- सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछा, ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में उन्हें किसने जानकारी दी और उस वक्त वह कहां पर थीं?

2- मौत की खबर सुनते ही, क्या रिया सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट पर गई थीं? अगर नहीं तो इसके पीछे की वजह और उन्होंने सुशांत की बॉडी कहां और कब देखी?
3- क्या वह सुशांत के घर से इसलिए चली गईं, क्योंकि दोनों के बीच कोई लड़ाई हुई थी?

4- रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत का घर 8 जून को क्यों छोड़ा?
5- सुशांत सिंह राजपूत के घर से जाने के बाद क्या दोनों के बीच कोई बातचीत हुई। 9 जून से लेकर 14 जून के बीच कोई बातचीत हुई? अगर हां तो क्या हुई और अगर नहीं तो क्यों नहीं हुई?
6- रिया चक्रवर्ती और सुशांत की बहन के बीच कभी लड़ाई हुई थी? दोनों के बीच रिश्ते कैसे थे?
7- रिया और सुशांत ने एक साथ कभी कोई फिल्म साइन की थी?
8- यूरोप ट्रिप पर रिया और सुशांत कब गए और क्या उस ट्रिप पर परिवार का कोई और सदस्य भी गया था?
9- सूत्रों के अनुसार, सीबीआई ने पूछा कि क्या रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को कोई दवा दी या फिर डॉक्टर को सुशांत को दिखाने के लिए कोई अपॉइंटमेंट लिया था?
10- सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से रिया चक्रवर्ती के रिश्ते कैसे थे? क्या रिया का परिवार सुशांत के फ्लैट पर कभी आया था?

मालूम हो कि CBI टीम एक्टर की मौत के मामले की जांच के लिए पिछले आठ दिन से मुंबई में पूछताछ कर रहे हैं। बृहस्पतिवार को एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का बयान भी दर्ज किया था।

सीबीआई इस मामले में अब तक अभिनेता के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, खाना बनाने वाले नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य से पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई द्वारा इस मामले की जांच अपने हाथों में लिए जाने से पहले मुंबई पुलिस अभिनेत्री का बयान दर्ज कर चुकी है। हालांकि सुशांत के पिता केके सिंह के

आरोपों पर सीबीआई की स्पेशल टीम एक बार फिर से इस केस को रिक्रिएट करके देख सकती है। चूंकि जिस तरीके से सुशांत केस से जुड़े साक्ष्यों को मिटाने का प्रयास किया गया था, उसपर सीबीआई की टीम बारिकी से जांच कर रही है। उम्मीद है सीबीआई इस केस पर से पर्दा उठा पाएगी, पूरा देश आज एक होकर सुशांत के न्याय की लड़ाई लड़ रहा है।

ये भी पढ़ें:-सुशांत मौत पर हुआ बड़ा खुलासा! रिया करती थीं बांद्रा DCP को फोन, इस सिलसिले में होती थी बात