सुशांत केस में बुरी तरह फंसी रिया ने शेयर किए वॉट्सऐप चैट्स, एक्टर की बहन की सच्चाई आई सामने

11571
sushant sister priyanka

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस में चल रही कार्रवाई में हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है. कभी एक्टर की फैमिली नए तथ्यों का खुलासा करती है तो कभी पुलिस करती है. लेकिन इस बीच कई दिनों से चैट का खेल खेला जा रहा है. दरअसल कुछ दिनों पहले ही एक्टर के पिता ने व्हाट्सएप मैसेज के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए थे. जिसके जरिए मुंबई पुलिस की सच्चाई लोगों के सामने आई थी. इसके बाद एक्टर की बहन ने भी कुछ स्क्रीनशॉट साझा किए थे जिसे पढ़कर ऐसा लग रहा था कि वो अपनी फैमिली से कितने ज्यादा खुश थे. लेकिन इसी बीच एक एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के वकील की ओर से भी सुशांत के साथ एक्ट्रेस की हुई वॉट्सऐप चैट के कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए गए हैं.

ये भी पढ़ें:- फोन कॉल्स से सिद्धार्थ पिठानी और रिया के रिश्ते का हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई

फिलहाल सुशांत और रिया के बीच जिन वॉट्सऐप चैट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए गए हैं, उनमें कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि यूपीवार्ता तो नहीं करता. लेकिन इन चैट्स को पढ़कर तो यही लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपनी बहन प्रियंका (Sushant Sister Priyanka) से किसी बात को लेकर बहुत ही ज्यादा नाराज थे. इसके साथ ही ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि जैसे सुशांत और उनकी फैमिली के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा था.

सुशांत की तरफ से जो मैसेज किया गया है, उसमें एक्टर ने लिखा है कि, ‘तुम्हारा परिवार बहुत ही अच्छा है. सर (रिया के पिता) बहुत सही हैं. शौविक संवेदना से भरा हुआ है और यहां तक कि तुम भी जो मेरी हो, इन अहम बदलावों के

 sushant rhea chats

लिए तुम सबसे बड़ी कारण हो. तुम सारे लोगों के पास रहना ही मेरे लिए बड़ी और खुशी की बात होगी.चीयर्स मेरी, रॉकस्टार बनने के लिए. इसी के साथ सुशांत आगे लिखते हैं कि, ‘तुम प्लीज ऐसे ही हमेशा मुस्कुराती रहा करो, क्योंकि तुम ऐसे ही बेहद अच्छी लगती हो. फिलहाल अब मैं सोने का प्रयास करता हूं. काश मुझे जमीला जैसा कोई सपना आए. कितना अच्छा होगा ना? टाटा..’

सुशांत के इन मैसेज का रिप्लाई करती हुई रिया चक्रवर्ती लिखती हैं कि, ‘हाहाहा…सो जाओ मेरे प्यारे लड़के…फ्लाइट लैंड होते ही मैं तुम्हें कॉल करूंगी और मुझे इस बात की पूरी उम्मीद है तुम चांद पर ही लैंड करोगे… सो जाओ स्वीट बाबा बॉय’.rhea sushant chats दोनों ने शाम 6 बजकर 8 मिनट से 6 बजकर 14 मिनट तक ये बातचीत की थी. लेकिन ये दिन कौन सा था, तारीख कौन सी थी और महीना-साल क्या था इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

इसके बाद रात के समय करीब 8 बजकर 5 मिनट पर फिर से रिया सुशांत को मैसेज करती हैं. मैसेज में रिया की ओर से सुशांत का हालचाल पूछा जाता है. जिसका जवाब देते हुए एक्टर लिखते हैं कि अच्छा नहीं है… मेरी बहन अब सिड भाई को विक्टिम कार्ड बनाकर मैनिपुलेट कर रही है, ताकि इस पूरी बात से ध्यान भटक कर (वही बात जिसे मैं और तुम पीछे छोड़ रहे हैं) मुझ पर आ जाए कि मैंने फिजिकली पनिशमेंट उन्हें दी. ये बहुत ही निराश कर देने वाली बात है.

इतनी बात होने के बाद रिया और सुशांत के बीच करीब साढ़े दस बजे की रात फिर से चैटिंग होती है. जिसमें रिया पहले कहती हैं कि वो उसे मीटिंग के बाद कॉल करें. इसके बाद सुशांत की ओर से मैसेज किया जाता है कि वो था- (प्रियंका के लिए) तुम करो इसे, इस गिरी हुई हरकत के लिए, शराब के नशे में छेड़छाड़ में तुम विक्टिम कार्ड का गेम खेलकर उसे कवरअप करने का प्रयास कर रही हो. तो मेरी प्यारी बहन, वहां हमारी मां है और भगवान हैं, जिनके जरिए मैनें बहुत कुछ सीखा है और उन्होंने हमें सिखाया है और तुमने उसी सीख में इतना बड़ा अपराध किया है. rhea sushant chatsयदि घमंड के आगे तुम्हें कुछ नजर नहीं आ रहा है तो फिर भगवान ही तुम्हारा उद्धार करे. क्योंकि मैं इस बात के लिए किसी से भी नहीं डरता. आने वाले समय में भी मैं उस काम को जारी रखूंगा जो अब तक करता आया हूं. मैं हमेशा ही दुनिया में बदलाव लाने की पूरी कोशिश करता रहूंगा. ऐसे में भगवान और प्रकृति पर ही ये फैसला छोड़ दें कि किसका काम सही है.

इसके बाद सुशांत की ओर से एक और मैसेज भेजा जाता है जो सिड के लिए होता है. इसमें एक्टर की ओर से लिखा था कि, उन्होंने तुम्हें मेरी आंखों के सामने मारा और जो मेरी बहन ने किया, जिसे लोग ये समझते हैं कि उसने जो भी किया शराब के नशे में आकर किया होगा. यहां तक कि तुम उसकी उस विक्टिम कार्ड वाली बातों पर विश्वास भी कर रही हो. इसलिए मुझ प्लीज ये भी बता दो कि तुमने और मैंने ऋषिकेश वाली बस में ऐसा भी क्या कर दिया था. rhea sushant chatsयदि हम अपनी बहन के नजर से इसे देखने लगे तो इसी तरह हम बार-बार शर्मिंदा होते रहेंगे. मैं महिलाओं की रिस्पेक्ट करता हूं लेकिन उन्होंने ये भी सिखाया है कि हमेशा सही का साथ दें और किसी से भी डरने की जरूरत नहीं है.

इतना ही नहीं आगे सुशांत की ओर से ये भी मैसेज किया गया है कि क्या तुम्हें ऐसा कुछ लगता है कि बहस करने वाली मेरी कोई भी बात परेशानी है या उनकी तरफ से किया गया काम सही है. सीधी सी बात है कि भाई मैं जितने भी रिश्ते हैं छोड़ दूंगा और दुनिया में पॉजिटिव चेंज लाने के लिए वो सब कर रहा हूं और उसी में हमेशा के लिए व्यस्त हो जाऊंगा. खैर तुम वही करो जो तुम्हें सही लगता हो. मैं समझ लूंगा. फिलहाल सुशांत के इस चैट से तो ऐसा लग रहा है जैसे वो सब कुछ छोड़ने के लिए तैयार हो गए थे. हालांकि ये बात क्यों किस वजह से हो रही थी. इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें:- ED की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती ने जारी किया सुशांत का लिखित नोट, किया ये बड़ा दावा