सुशांत सिंह के 15 करोड़ गायब करने में किसका हाथ? रिया ने बताई सच्चाई

11320

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस मामले में सीबीआई, एनसीबी और ईडी लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है। सुशांत केस में सबसे अहम किरदार रिया चक्रवर्ती निभा रही है। जिस रिया चक्रवर्ती को मुंबई पुलिस ने बचाने के लिए एडी-चोटी का जोर लगाया था। उसके पुराने पापों का घड़ा अब भर चुका है, रिया की मुश्किलें प्रदितिन बढ़ती ही जा रही हैं, सूत्रों की मानें तो कभी भी रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो सकती है, ड्रग पैडलर में संलिप्त रिया का नेटरवर्क का धीरे-धीरे एनसीबी के सामने खुलासा हो रहा है।  और न सिर्फ एनसीबी बल्कि तीनों जांच एजेंसियों के रड़ार पर रिया चक्रवर्ती है। बहरहाल सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने अपने बेटे की आवाज को बुलंद करने के लिए क्या कुछ नहीं किया, बूढ़ा-लाचार बाप ही नहीं पूरा देश अब सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आगे आ रहा है। सोशल मीडिया पर Sushant4justice का कैंपेग्न तेजी पकड़ रहा है। लोगों को उम्मीद है कि सीबीआई जांच के बाद सुशांत को न्याय जरूर मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें:-NCB दफ्तर के बाहर रिया के साथ हुए व्यवहार पर फूटा सेलेब्स का गुस्सा, ट्विटर पर शुरू ‘महासंग्राम’

इस बीच सुशांत केस में मनी लॉन्ड्रिंग की आरोपी रिया चक्रवर्ती ईडी से भी घिरती दिखाई दे रही हैं। दरअसल सुशांत के घर वालों ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर 15 करोड़ रुपये हड़पने का आरोप लगाया है, ईडी की टीम ने इस मामले में जांच तेज कर दी है, हालांकि अभी तक इस रकम को लेकर सुशांत के बैंक खाते से कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी है।

यहां तक कि रिया के अकाउंट में भी कोई बड़ा लेन-देन नहीं देखा गया है, इस पूरे मामले में ईडी की जांच के बीच अब खबर मिली है, कि जिस फिल्म के लिये इस रकम को दिया जाना था, उसका भुगतान अभी तक सुशांत को किया ही नहीं गया था।

एक मीडिया हाउस को दिये इंटरव्यू में रिया ने कहा था कि सुशांत ने अपने परिवार वालों को बताया था कि उन्होने लेखक निर्देशक रुमी जाफरी और प्रोड्यूसर वासु भगनानी की ओर से प्रस्तावित फिल्म साइन की है, रिया ने बताया कि सुशांत को इसके लिये 15 करोड़ रुपये साइनिंग अमाउंट दिये जाने पर सहमति बनी थी, सुशांत इस फिल्म को लेकर काफी खुश थे। लेकिन जानकारी उन्हें भी नहीं है कि यह पैसे दिए भी गए थे, या नहीं? क्योंकि यह बात के वर्बल कॉमुकेट की तरह हुई थी, इसमें कोई साइनिंग अमाउंट या किसी अन्य चीज को लेकर हस्ताक्षर नहीं हुए थे, जिससे यह प्रूफ हो सके कि उन्हें यह पैसे मिले थे। बहरहाल पैसे का क्या लेन-देन था, नहीं था इसकी जांच ईडी कर रही है। अभी तक 15 करोड़ का कोई सुराग ईडी को नहीं मिला है. हालांकि जांच एजेंसी इस पूरे मामले पर अपनी नजर बनाए हुए है।

ये भी पढ़ें:-रिया चक्रवर्ती के साथ हो रहे व्यवहार पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा, सुशांत के फैंस से पूछे तीखे सवाल