रीवा की ‘राजकुमारी’ बनी कैबिनेट मंत्री की बहू, शादी के बाद ग्लैमर दुनिया को कहा अलविदा

368
mohena kumari singh princess of rewa wedding anniversary

छोटे और बड़े पर्दे की कई ऐसी हसीन अप्सराएं हैं जिनका ताल्लुक शाही खानदान से है. इसके बावजूद उन्होंने ग्लैमर दुनिया में अपनी जगह बनाई. कई हसीनाओं ने शादी के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया तो कई ऐसी भी हैं जिन्होंने शादी और करियर दोनों को साथ लेकर चलने का फैसला किया. ऐसी ही एक अभिनेत्री और डांसर हैं जो रीवा राजघराने की बेटी हैं. यूं तो रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) का सफर रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से शुरू हुआ था और वह कोरियाग्राफर टेरेंस लुइस की टीम में थीं. मगर इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में अपना करियर बनाया जिसमें वह सफल भी रहीं.

कैबिनेट मंत्री की बहू
रीवा की राजकुमारी ने टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कीर्ति सिंघानिया का किरदार निभाया था. जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिला था. मोहिना टीवी दुनिया के साथ बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं उन्हें रेमो डिसूजा की फिल्म ‘एबीसीडी: एनी बडी कैन डांस’ में देखा गया था.mohena singh hot मगर जैसे ही इनकी शादी हुई तो इन्होंने ग्लैमर दुनिया को अलविदा कह दिया और बन गई कैबिनेट मंत्री की बहू. मोहिना की शादीprincess mohena singh suyesh rawat उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज (Satpal Maharaj) के बेटे सुयश रावत से हुई है.

शाही अंदाज में हुई थी शादी
मोहिना और सुयश (Mohena Singh Suyash Rawat) की शादी 14 अक्टूबर 2019 में हरिद्वार में काफी भव्य तरीके से हुई थी और इनकी शादी की पहली सालगिरह है. चूंकि मोहिना शाही राजपूत खानदान से ताल्लुक रखती हैं तो उनका लुक भी राजपूती ही था. मोहिना की शादी का हर फंक्शन बेहद खास और रॉयल था.mohena singh suyesh rawat marriage इस आलीशान शादी में परिवार और करीबी दोस्तों के अलावा विदेशों से भी मेहमान शिरकत करने पहुंचे थे. मोहिना की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. मोहिना रीवा (मध्य प्रदेश) की राजकुमारी हैं और महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं.mohena singh suyash rawat शादी के बाद मोहिना ने ग्लैमर दुनिया से दूरी बना ली मगर सोशल मीडिया के जरिए फैंस से मिलना नहीं भूलती और अपने डांस वीडियोज के साथ लेटेस्ट तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ेंः- 3 लाख रुपए की चाय पीती हैं नीता अंबानी, रखती हैं 8 महंगे शौक, ऐसा है शाही जीवन