Shweta Basu

दूर से हर चीज अच्छी लगती है, जैसे कि बॉलीवुड की दुनिया. बाहर से जितनी जगमगाती दिखती है, लेकिन अंदर वैसे कुछ भी नहीं होता है. इस दुनिया की असलियत कुछ और ही होती है. यहां पर कुछ ऐसे किस्से है, जिन्हें सुनकर दिल सहम जाता है. जिनको सुनकर बहुत हैरानी होती है. ऐसे कई नाम फिल्म जगत से जुड़े हैं. जिनको अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ में बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. केवल इतना ही नहीं ऐसे कई सारे स्टार्स हैं जिन्होंने आर्थिक तंगी से परेशान होकर गलत कदम उठा लिए.

इस हिरोइन ने खुद किया खुलासा

मकड़ी फिल्म जो कि साल 2002 में आई थी, इस फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अभिनय जगत में कदम रखने वाली एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) को अपनी इस फिल्म से ही काफी शोहरत मिली हैं. इस फिल्म के बाद उन्होंने तेलुगु, बंगाली, तमिल फिल्मों में भी काम किया था. इसके अलावा श्वेता ने टीवी की दुनिया में भी एंट्री की और बहुत सारे शो में काम किया. श्वेता ने घर-घर की कहानी में पार्वती की बेटी का रोल निभाया था. लेकिन कुछ समय के बाद श्वेता की ज़िंदगी उलट-पुलट होने लगी और उन्हें पैसों की तंगी देखनी पड़ी.

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस श्वेता बासु का नाम सेक्स रैकेट में नाम चुका है. इस आरोप पर उनका कहना था कि पैसों की कमी के कारण उन्हें इस हद तक काम करना पड़ा थापैसे आने के उनके पास सभी रास्ते बंद चुके थे. आर्थिक तंगी के उस बुरे दौर से निकलकर श्वेता अब अपने बीते कल को भूल चुकी है और आगे बढ़ चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें-विक्रांत मैसी ने yami gautam को कहा राधे मां, तो कंगना रनौत ने दिया चौकानें वाला जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here