शादी के सालों बाद हुआ खुलासा, Vicky Kaushal के पिता अपनी बहू के साथ रखते हैं ऐसा रिश्ता, Katrina Kaif को नहीं मानते अपनी बहू

कैटरीना कैफ के ससुर यानी विक्की कौशल के पिता उन्हें अपनी बहू नहीं मानते हैं उनके साथ एक ऐसा रिश्ता रखते हैं जो बहुत कम लोग ही अपनी बहू के साथ ऐसा रिश्ता रखते होंगे।

0
250
Katrina kaif

Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती है कैटरीना कैफ किसी के पहचान की मोहताज नहीं है। कैटरीना कैफ का नाम देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लिया जाता है। कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में निकाली है। कैटरीना कैफ ने पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी कर ली थी। कैटरीना कैफ और विकी कौशल बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक माने जाते हैं। कैटरीना और विक्की कौशल की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं। इन दिनों एक बार फिर से कैटरीना कैफ चर्चा में आ गई। दरअसल कैटरीना कैफ को लेकर एक खुलासा हुआ है जिसमें कहा जा रहा हैं कि कैटरीना कैफ के ससुर यानी विक्की कौशल के पिता उन्हें अपनी बहू नहीं मानते हैं उनके साथ एक ऐसा रिश्ता रखते हैं जो बहुत कम लोग ही अपनी बहू के साथ ऐसा रिश्ता रखते होंगे। कैटरीना कैफ का यह खुलासा इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है ‌। हर जगह इसी को लेकर चर्चाएं हो रही हैं।

कैटरीना कैफ के ससुर नहीं मानते उन्हें बहू

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ हमेशा अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी को बीटाउन की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक माना जाता है। इन दिनों कैटरीना कैफ Katrina Kaifऔर विक्की कौशल दोनों ही चर्चा में बने हुए हैं दरअसल कहा जा रहा है कि विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल उन्हें अपनी बहू नहीं मानते हैं। श्याम कौशल अपनी बहू कैटरीना कैफ के साथ एक अनोखा ही रिश्ता रखते हैं। जो बहुत कम ससुर अपनी बहुओं के साथ रखते होंगे। इस वक्त कैटरीना कैफ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। आइए आगे आर्टिकल में जानते हैं आखिर ऐसी क्या वजह है जिसकी वजह से यह बोला जा रहा है। कैटरीना कैफ के ससुर यानी विकी कौशल के पिता श्याम कौशल अपनी बहू के साथ कैसा रिश्ता रखते हैं।

 

कैटरीना कैफ के साथ श्याम कौशल का है अनोखा रिश्ता

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी विक्की कौशल के साथ हुई है। इस वक्त चर्चा हो रही है कि कैटरीना कैफ के ससुर यानी विकी कौशल के पिता श्याम कौशल अपनी बहू करीना कैफ को बहू नहीं मानते हैं। Katrina Kaif दरअसल आपको बता दें कैटरीना कैफ के ससुर यानी विक्की कौशल के पिता अपनी बहू से बहुत प्यार करते हैं और वह उन्हें बहू का दर्जा नहीं बल्कि एक बेटी का दर्जा देते हैं। कैटरीना कैफ के ससुर उन्हें अपनी बेटी मानते हैं। इस दुनिया में बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो अपनी बहू को बेटी मानते हैं। लेकिन विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल कैटरीना कैफ के साथ ऐसा ही रिश्ता रखते हैं। इस वक्त कैटरीना कैफ ससुर के घर में यानी विकी कौशल के घर में खुशहाल जिंदगी जी रही हैं और अपने करियर पर भी फोकस कर रही हैं।

Read More-Brahmastra: रिलीज होने से पहले ही Karan Johar दिखा देना चाहते ऑडियंस को ‘Brahmastra’, लेकिन इस वजह से हो गए मजबूर