Monday, December 6, 2021

फिर से शुरु हुआ Taapsee Pannu और Kangana Ranaut के बीच पंगा, एक्ट्रेस को कहा B Grade

Must read

- Advertisement -

कृषि कानूनों को लेकर किसान आंदोलन(Farmers Protest)  ने अंतराष्ट्रीय मामला बनता जा रहा है। विदेशी हस्तियों ने भी इस मामले में अपने विचार ट्विटर के जरिए जाहिर किए है। इतना ही नहीं बॉलीवुड हस्तियों ने उनके खिलाफ ट्वीट भी किया है, तो कुछ सितारों ने उनका साथ भी दिया है। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के बीच ट्वीट वॉर जारी हो गया है।

- Advertisement -

इसे भी पढ़ेः-post office की इस स्कीम में अब आपको मिलेंगे 60 हजार रुपये, अभी खुलवाएं खाता

तापसी के ट्वीट पर कंगना का रिप्लाई

कंगनाआज सुबह तापसी ने ट्वीट किया और लिखा कि “अगर एक ट्वीट आपकी एकता को तोड़ता है, एक मजाक आपके विश्वास को चीर देता है या एक शो आपके धार्मिक विश्वास को चीर देता है तो आपको अपने विश्वास के सिस्टम को मजबूत करने की जरूरत है, दूसरे के लिए ‘प्रोपेगेंडा टीचर’ न बनें।”

तापसी के इस ट्वीट पर उन्होंने किसी का भी नाम नहीं लिखा है, लेकिन भड़की कंगना ने उनके ट्वीट पर लिखा कि  ‘बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच। हर किसी को अपनी मातृभूमि और परिवार के विश्वास के लिए खड़ा होना चाहिए। यही कर्म है और यही धर्म भी है… फ्री फंड का सिर्फ खाने वाले मत बनो… इस देश का बोझ… इसलिए मैं इन्हें बी ग्रेड का कहती हूं… उन्हें मुफ्त लोडर अनदेखा करें..।’

कंगना के इस ट्वीट को वायरल होते देर ना लगी। फैंस ट्वीट पर अपने कमेंट करने में लगे हुए हैं।

आपकों बता दें कि कुछ लोगों के हिसाब से सोशल मीडिया में तापसी सही है तो वहीं दूसरी ओर कुछ कंगना का साथ दे रहे हैं। बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब कंगना और तापसी आपसे मे भिड़ रही है। इसके पूर्व भी दोनों को काफी लड़ाई और बहस करते देखा जा चुका है। किसान आंदोलन में विदेशी हस्तियों के साथ साथ बहुत से ब़ॉलीवुड सेलेब्स ने भी ट्वीट कर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है।

इसे भी पढ़ेः-कैंसर दिवस पर माधुरी ने ट्वीट के जरिए की अनोखी अपील, इन स्टार्स ने जीती कैंसर से जंग

 

- Advertisement -

More articles

Latest article