बिग बॉस में आरती के खुलासे पर आया भाभी कश्मीरा का जवाब, कहा- उस शख्स को जान से मार देती

333
Krishna-arti singh

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला शो बिग बॉस इन दिनों चर्चाओं में है. हर दिन इस घर में रह रहे सदस्यों को लेकर एक नया खुलासा होता ही रहता है. हाल ही में आया वीकेंड का वॉर काफी इमोशनल रहा, इस दौरान घर में अपनी मूवी प्रमोशन के लिए एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के सामने सभी सदस्यों ने पनी जिन्दगी से जुड़े कुछ पहलुओं से पर्दा उठाया, जिसे सुनने और जानने के बाद हर कोई शॉक्ड रह गया.

दरअसल लक्ष्मी अग्रवाल एक टॉपिक के साथ घर के अंदर आई थीं. जिसका नाम था मुंह दिखाई, यानी जिसके बारे में किसी को न पता हो और पहली बार उस राज से पर्दा खुल रहा हो. इस दौरान लक्ष्मी अग्रवाल ने बताया कि किस तरह से उनके ऊपर एसिड फेंका गया और फिर कैसे उन्होंने अपने आपको इस संघर्ष से बाहर निकाला. इसके बाद उन्होंने कंटेस्टेंट से मुंह दिखाई करने के लिए कहा, जिसमें सिद्धार्थ, पारस, मधुरिमा, रश्मि, विशाल और आरती ने अपनी आपबीती बताई.

आरती सिंह ने जब अपने बारे में बताना शुरू किया तो हर कोई इस बारे में सुनकर शॉक्ड रह गया. उन्होंने बताया कि जब वो महज 13 साल की थीं, तभी उनके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की गई थी, और ये हरकर उन्हीं के घर के नौकर ने करने की कोशिश की थी. इस दौरान उन्होंने खुद को बचाने के लिए 2 मंजिल से कूद गई थीं, और यही वो दौर था जब उनको पैनिक अटैक आना शुरू हुआ. आरती तके इस खुलासे के बाद सिर्फ बिग बॉस के घर मेमं रहने वाले ही नहीं बल्कि बाहर उनकी खुद की भाभी कश्मीरा भी सुनकर शॉक्ड हो गई हैं.

आरती सिंह की भाभी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि न्हें इस बारे में बिल्कुल भी नहीं पता था कि आरती के साथ ऐसा कुछ हुआ है. कश्मीरा ने कहा कि मैं ये सब सुनकर हैरान हूं, यहां तक कृष्णा को भी इस बारे में कुछ भी नहीं पता है. उन्होंने कहा कि ये सब सुनकर मैं बहुत ज्यादा दुखी हूं, काश मुझे ये सब पहले बताया गया होता तो मैं उसे शख्स को जान से मार देती. इसके अलावा कश्मीरा ने ये भी कहा कि मैं वो लड़की हूं जो ऐसे विक्टिम के लिए लड़ती हूं. मुझे इस बात का बिल्कुल आइडिया नहीं था कि मेरे खुद के घर में भी एक विक्टिम है.

ये भी पढ़ें:- Bigg Boss 13: छोटी-सी उम्र में आरती से हुई रेप की कोशिश, घर में रोते हुए बताई ये बात