सिंगर से पहले आदित्य नारायण से शादी करने वाली थी नेहा कक्कड़! उदित नारायण बनाना चाहते थे ‘बहू’

100
Neha Kakkar

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) काफी सुर्खियों में रहती हैं। नेहा कक्कर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि, इस बार वह अपने गाने या फिर एल्बम को लेकर चर्चा में नहीं हैं बल्कि अपने निजी मामलों को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, ऐसी खबरें आ रही हैं कि नेहा कक्कड़ इसी महीने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से शादी रचाने वाली हैं। रोहनप्रीत नेहा के काफी पुराने दोस्त हैं और अब वह उसी दोस्त को अपना हमसफर बनाना चाहती हैं।

यह भी पढ़े- ऐड छपवाकर शख्स ने पत्नी में मांगे ऐसे-ऐसे गुण, लोग बोले- कुंवारे रहो..

रिपोर्ट के मुताबिक, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत इसी साल 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि, इस खबर की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वहीं, रोहनप्रीत के मैनेजर का कहना है कि, ये खबरें फेक हैं। नेहा के साथ रोहन ने एक एल्बम शूट किया है जिसके बाद से लोग उसका नाम जोड़ रहे हैं। फिलहाल, रोहन का शादी करने का कोई प्लान नहीं है। बहरहाल, ऐसा पहली बार नहीं है जब नेहा कक्कड़ की शादी की अफवाह उड़ी हो। उनका नाम आदित्य नारायण के साथ भी जोड़ा जा चुका है। नेहा कक्कड़ को मशहूर संगीतकार उदित नारायण बहू बनाना चाहते थे जिसकी ख्वाहिश उन्होंने भरी महफिल में जताई थी।

दरअसल, सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) में नेहा कक्कड़ जज थी, तो वहीं आदित्य नारायण शो को होस्ट कर रहे थे। इस बीच, उदित कई दफा नेहा के साथ फ्लर्ट करते नजर आते थे। इस शो में एक बार उदित नारायण और उनकी पत्नी शो में गेस्ट के रूप में पहुंचे, जहां उन्होंने नेहा को बहू बनाने की इच्छा जाहिर की और कहा तो ये भी जाता है कि उदित ने अपने बेटे आदित्य को लेकर नेहा को टीज भी किया था। वहीं नेहा के पैरेंट्स ने भी शादी के लिए हामी भर दी थी। लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि ये महज मनोरंजन करने के लिए था और ये स्क्रिप्ट का हिस्सा था जिसे खुद आदित्य ने माना था।

यह भी पढ़े- Bigg Boss 14: शहनाज को छोड़ निक्की तंबोली के साथ रोमांटिक हुए सिद्धार्थ शुक्ला, देखे Hot Video