मुंबई(Mumbai)। बॉलीवुड में अगर बेहतरीन कोरियोग्राफर का नाम लिया जाता है तो रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) का नाम लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. रेमो अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं. उनके डांस और मूव्स का हर कोई कायल है. अपने डांस से रेमो ने बॉलीवुड में एक खास पहचान बनाई है. जैसा कि सब जानते है कि रेमो जितने बेहतरीन डांसर हैं उतने ही अच्छे पति भी है. रेमो अपनी पत्नी को हर मौके पर सपोर्ट करते हैं. वहीं लिजेल को भी अक्सर रेमो के साथ ही देखा जाता है. कई शो में लिजेल को रेमो के साथ ही देखा गया है. दोनों सोशल

Remo D'Souza suffers a heart attack, wife Lizelle D'Souza confirms that  he's better now | Filmfare.comमीडिया(social media) पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. रेमो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हालही में रेमो ने लिजेल(lizelle) के साथ एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

हालही में रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उनके साथ उनकी पत्नी लिजेल भी नजर आ रही हैं. फोटो में लिजेल के लुक ने सबका ध्यान खींच लिया. दरअसल इस पिक में रेमो की पत्नी लिजेल अपने घटाए गए वजन को दिखाने की कोशिश कर रही हैं. रेमो ने अपनी और पत्नी की एक पुरानी और एक अभी की फोटो को एक साथ जोड़कर शेयर किया है. जिसमें आसानी से देखा जा सकता है कि लिजेल ने वाकई अपने वजन को घटाने में कड़ी मेहनत की है. उनकी पुरानी फोटो के साथ उनकी तुलना करके देखा जाए तो उन्हें पहचानना मुश्किल होगा. वाकई लिजेल का ये नया लुक देखने लायक है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) ने ये फोटो इंस्टाग्राम(instagram) अकाउंट पर शेयर की है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘वहां पहुंचने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन सबसे बड़ी लड़ाई खुद से होती है और मैंने @lizelleremodsouza को उस लड़ाई को लड़ते हुए और असंभव को हासिल करते हुए देखा है, मैं हमेशा कहता था कि यह आपका दिमाग है, आपको मजबूत बनाना है और लिजल यू डीड. तुम पर बहुत गर्व है, तुम मुझसे ज्यादा मजबूत हो, तुम मुझे प्रेरित करते हो, लव यू’. फैन्स भी उनका ये जोश देखकर काफी हैरान है और उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

Remo D'Souza's wife tattoos his name on her wrist for Karwa Chauth

बता दें कि रेमो डांस कोरियोग्राफर के साथ ही कई फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी. साल 2000 में उन्होंने ‘दिल पे मत ले यार’ फिल्म में कोरियोग्राफी की थी. साथ ही वे, ‘फ्लाइंग जट’, ‘रेस 3’, ‘फालतू’, ‘एबीसीडी’, ‘एबीसीडी 2’, ‘स्ट्रीट डांसर’ जैसी कई फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. बता दें कि वे

Remo D'souza on Twitter: "Do your future self a favour and work seriously  hard now.:)))… "रियलिटी शो ‘डांस प्लस'(dance plus) में मुख्य जज के तौर पर भी नजर आते हैं.

इसे भी पढ़ें-एक बार फिर दुल्हन के लिबास में नजर आईं आलिया भट्ट, ‘कन्यादान’ प्रथा पर उठाए ये सवाल