Thursday, February 9, 2023

बुरे वक्त को याद कर Aayushman Khurana के सामने भावुक हुई शहनाज गिल, बोली- ‘लोग कहते थे सिम्पथी ले रही हैं’

एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल की आंखों में आंसू आ जाते हैं शहनाज गिल भावुक हो जाती हैं।

Must read

- Advertisement -

Shehnaz Gill Emotional: पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों अपने चैट शो को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। ‘देसी वाइब्स विद’ शहनाज गिल के दूसरे एपिसोड में आयुष्मान खुराना उनके गेस्ट बने हुए हैं और उनके साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल की आंखों में आंसू आ जाते हैं शहनाज गिल भावुक हो जाती हैं।

बुरे वक्त को याद कर भावुक हुई शहनाज गिल

- Advertisement -

पंजाबी सिंगर एक्ट्रेस शहनाज गिल शो में अपने बुरे वक्त को याद करते हुए कहा कि लोग उन पर आरोप लगाते थे कि वह जो भी कर रही हैं वह लोगों की सिम्पथी पाने के लिए कर रही हैं। इस वीडियो में शहनाज गिल से आयुष्मान खुराना कहते हुए नजर आ रहे हैं,’आपको लोगों का बेशुमार प्यार मिलता है। अब दर्शकों के सामने हमेशा बिना किसी मुखोटे के नजर आती रहती हैं इस पोजीशन पर पहुंचकर ऐसा कर पाना बेहद ही मुश्किल होता है लेकिन आपने यह कर दिखाया है। जिस पोजीशन पर आप हैं आप ऐसा सोचने लग जाते हैं कि लोग कहीं आपको जज ना करने लगे। आयुष्मान खुराना की बात सुनकर शहनाज गिल भावुक हो जाती हैं।

शहनाज गिल ने कहीं बड़ी बात

पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल ने कहा,”मुझे लगता है हम सब लोगों की जजमेंट से डरते हैं। हम लोग एक अभिनेता हैं और हमें इन चीजों से डरना नहीं चाहिए अगर हम खुश होते हैं तो हमारी लाइफ में भी ऐसा वक्त आता है हम सेड फील करते हैं तो वह क्यों छुपाना चाहिए? हम लोगों के सामने हंसते हैं लेकिन फिर भी चुप कर रोते हैं।हमें लगता है कि हम सबको अपने इमोशंस सबके सामने जाहिर करना चाहिए।”जिसके बाद आयुष्मान खुराना कहते है कुछ लोग ऐसे होते हैं जो सबके सामने रो नहीं पाते हैं फिर शहनाज गिल कहती हैं मैं आपको सच बोलूं मैं भी अब अपने इमोशन थोड़ा दबाने लगी हूं मेरी लाइफ में भी इमोशंस आए लेकिन मैंने कभी किसी को कुछ नहीं बताया।

Read More-Malaika Arora की प्रेग्नेंसी की खबर पर भड़क गए Arjun Kapoor कहा, ‘ये काफी गिरी हुई चीज है…’

- Advertisement -

More articles

Latest article