Thursday, March 30, 2023

41 साल की उम्र में Akshay Kumar पर आ गया था रेखा का दिल, एक्टर के साथ दिए थे ऐसे- ऐसे बोल्ड सीन

अक्षय कुमार के भी कई लड़कियों के साथ अफेयर रह चुके हैं। इसमें रेखा का भी नाम शामिल है। अक्षय कुमार का बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ भी रह चुका है। उसके बाद रेखा और अक्षय कुमार की नजदीकियों को लेकर भी खबरें आई थी।

Must read

- Advertisement -

Rekha and Akshay Kumar: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री रेखा हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। रेखा में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली है। रेखा जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हूं उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। अपने जमाने की सबसे चर्चित अभिनेत्री रेखा अपने लव अफेयर को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। रेखा ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के साथ किसी फिल्म में ऐसे-ऐसे इंटीमेट सीन दिए थे जिसे देखकर अच्छे अच्छों के पसीने छूट रहे थे। वापस आ जाए इन बोल्ड सीन की वजह से रेखा काफी चर्चा में भी आई थी। अक्षय कुमार की बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेता माने जाते हैं। अक्षय कुमार के भी कई लड़कियों के साथ अफेयर रह चुके हैं। इसमें रेखा का भी नाम शामिल है। अक्षय कुमार का बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ भी रह चुका है। उसके बाद रेखा और अक्षय कुमार की नजदीकियों को लेकर भी खबरें आई थी।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बड़ी थी नज़दीकियां

- Advertisement -

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अक्षय कुमार ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में निकाली है। इन्हीं हिट फिल्मों में से एक अक्षय कुमार की हिट फिल्म ’खिलाड़ियों का खिलाड़ी’दीवानी जाती है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन और रेखा भी नजर आई Rekha and Akshay Kumarथी। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ही अक्षय कुमार रवीना टंडन को डेट करने लगे थे। कहा तो यह भी गया था कि दोनों ने चोरी छुपे मंदिर सगाई कर ली है। खिलाड़ियों का खिलाड़ी फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार 28 साल के थे तो रेखा 41 साल की थी 41 साल की रेखा 28 साल के अच्छे कुमार पर दिल हार बैठी थीं। उस वक्त अच्छा कुमार को रेखा बहुत पसंद करती थी।

अक्षय कुमार के साथ किए थे एक से बढ़कर एक इंटिमेट सीन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा ने अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन दिए थे। अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में एक्शन के साथ -साथ इंटीमेट सीन भी दिखाए गए थे। वही आपको बता दे अक्षय कुमार की यह फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी। इसी फिल्म के सेट पर रवीना टंडन और रेखा की काफी बहस Rekha and Akshay Kumarभी हो गई थी अक्षय कुमार को लेकर रवीना टंडन ने रेखा को अक्षय कुमार से दूर रहने की वार्निंग दे दी थी। हालांकि रवीना टंडन अक्षय कुमार का कुछ दिनों बाद ब्रेकअप हो गया था।

Read More-Salman Khan के इस रिकॉर्ड तोड़ने में फेल रही रणबीर कपूर की फिल्म Brahmastra

- Advertisement -

More articles

Latest article