Rekha ने अपने से भी बेहतर एक्ट्रेस इस अभिनेत्री को, खुद किया खुलासा

Rekha को इस बात की खुशी है कि उनको स्मिता के नाम पर पुरस्कार प्राप्त हुआ है। मैं यही कहना चाहूंगी कि आप सभी ने बहुत अच्छा किया है कि आपने पहले स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार मुझे देने का निर्णय लिया क्योंकि मुझे ऐसा लगता है।

0
181
Rekha

एक्टिंग, डांसिंग और खूबसूरती इन तीनों ही चीजों में रेखा ने महारत हासिल की है। आज की पीढ़ी भी उनके रूप रंग को देखकर हैरान रह जाती हैं। पर एक हीरोइन ऐसी भी है, जिसे रेखा अपने से अधिक बेहतर मानती हैं। स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार प्राप्त कर चुकी दिग्गज अभिनेत्री रेखा अपने मुकाबले स्मिता पाटिल को बहुत आगे मानती है। रेखा ने इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था और कहा था कि मुझे इस बात की खुशी है कि मुझे स्मिता के नाम पर पुरस्कार प्राप्त हुआ है। मैं यही कहना चाहूंगी कि आप सभी ने बहुत अच्छा किया है कि आपने पहले स्मिता पाटिल मेमोरियल पुरस्कार मुझे देने का निर्णय लिया क्योंकि मुझे ऐसा लगता है कि यह मुझे पुरस्कार पाने का अधिकार है।

रेखा ने अपने पक्ष को किया स्पष्ट

अपने पक्ष को स्पष्ट करते हुए रेखा ने कहा कि यह पुरस्कार स्मिता पाटिल की उत्कृष्टता का प्रतीक है, जिसमें उनकीRekha अभिनय क्षमता और कैमरे के सामने बिना डरे आने की क्षमता या भूमिकाओं को चुनने या जिस तरीके से वह हर क्षण जीती थी और जिस तरीके से एक शब्द कहे बिना वह अपनी खूबसूरत आंखों से बोल देती थी।

इसके आगे रेखा ने कहा कि मैं यह नहीं कह रही हूं कि मैंने उनके नाम का पुरस्कार जीता है। बल्कि वह मुझे बेहतरीनRekha और शानदार अभिनेत्री लगती थी। मुमुझे ये 30 वर्ष पहले ही महसूस हो गया था, जब मैंने उनकी सभी फिल्में देखने का निर्णय लिया कि आज, मैं कह सकती हूं कि वह मेरी तुलना में और किसी और की तुलना में बेहतर अभिनेत्री हैं।

Read More- एक बार फिर से साथ नजर आए टाइगर और कृति, Whistle Baja 2.0 में दिखा अलग अवतार