rekha

हाल में ही अरमान जैन की शादी हुई। अरमान जैन करीना कपूर के बुआ के बेटे है। 3 फरवरी को अरमान जैन की शादी दिल्ली बेस्ड डिजाइनर अनीशा मल्होत्रा से हुई है। जिसके बाद 4 फरवरी को दोनों का ग्रैंड रिसेप्शन भी देखा गया। इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड समेत बिजनेस जगत की कई बड़ी हस्तियां नजर आई। kapoor family जिसमें तमाम एक्ट्रेस गजब के आउटफिट में पहुंची थी। करीना कपूर ने शादी में लहंगा पहना हुआ था। तो वही करिश्मा ने हैवी सूट। रिसेप्शन पार्टी में दोनों ही बहने साड़ी में नजर आई। जिसमें दोनों कहर ढाह रही थी।

इस रिसेप्शन पार्टी में रानी मुखर्जी भी काफी अच्छी लग रही थी। पार्टी में रानी मुखर्जी ग्रीन और क्रीम रंग की ऑर्गेंजा साड़ी पहने हुए नजर आई। ये साड़ी सब्यसाची के डिजाइनर कलेक्शन में से एक थी। kapoor family इस साड़ी के साथ रानी मुखर्जी ने बिल्कुल सिंपर मेकअप लिया हुआ था। तो हाथ में एक माइक्रो पर्स ले रखा था। इस पर्स को रानी मुखर्जी ने एक कंधे से दूसरे कंधे पर लिया हुआ था।

इस पार्टी में शिल्पा शेट्टी भी नजर आई। शिल्पा यहां पर हमेशा की तरह ही कहर ढाह रही थी। पार्टी में शिल्पा हल्के गुलाबी रंग साड़ी में पहुंची। शिल्पा की साड़ी पर खासियत मोती का वर्क है। kapoor family इस साड़ी पर हैंड एंब्रायडरी से पर्ल टसल का काम किया गया है। जिसे बनाने में 350 घंटे का समय लगा है। साड़ी के साथ शिल्पा ने गले में मोती का नेकपीस पहना हुआ था। जिसमें वह काफी खूबसूरत लगा रही थी।

सोनम कपूर इस पार्टी में क्रीम और गोल्डन रंग की किनारी वाली साड़ी में नजर आई। सोनम ने अपनी साड़ी बंगाली स्टाइल में पहनी हुई थी। kapoor family इसके साथ सोनम में हैवी गोल्डन ज्वैलरी भी कैरी कर रखी थी। इसके अलावा सोनम में साड़ी के साथ हाथ में कड़ा डाल रखा था और साथ ही पोटली पर्स भी लिया हुआ था।

रिसेप्शन पार्टी में सबसे खूबसूरत रेखा दिखी। रेखा इस पार्टी में क्रीम और धानी रंग की कांजीवरम साड़ी पहने पहुंची। रेखा ने साड़ी पर हैवी ज्वैलरी, मांगटीका और बालों में गजरा लगाया हुआ था। kapoor family जिमसे वह किसी दुल्हन के कम नहीं लग रही थी। इस पार्टी में रेखा के साथ उनकी बहन भी नजर आई। ये भी पढ़ें:-करीना-करिश्मा ने अपने डांस से मचाया धमाल, भाई के रिसेप्शन में ;बोले चूड़ियां; पर लगाए ठुमके

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here