अपनी फिल्मों को देखना पसंद नहीं करती रेखा, जानें क्या है वजह

51
rekha film

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा फिल्म इंडस्ट्री की सदाबहार एक्ट्रेस है। उन्होंने लंबे समय तक बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया है। हजारों-करोड़ों लोग रेखा की खूबसूरती के दीवाने है। तो वहीं, हर कोई उनकी एक्टिंग देखता रह जाता है। तभी तो रेखा ने बॉलीवुड में एक-दो नहीं बल्कि 400 से ज्यादा फिल्में की है और एक्ट्रेस की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा  देती थी। उन्होंने बॉलीवुड में सिलसिला, मुकद्दर का सिकंदर, सुहाग, गंगा की सौगंध, मिस्टर नटवरलाल, नमक हराम जैसी फिल्म की है। इस लिस्ट में रेखा की सुपरहिट फिल्म ‘उमराव जान’ भी शामिल है। जिसके लिए एक्ट्रेस को देश के सबसे बड़े अवॉर्ड से भी नवाजा गया था लेकिन इस फिल्म से जुड़ा ऐसा राज है जो बहुत ही कम लोग जानते है।

एक्ट्रेस रेखा ने साल 1966 में साउथ फिल्म ‘रंगुला रत्नम’ से अपने फिल्म करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने 54 सालों तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम किया। इस दौरान रेखा को तीन बार फिल्मफेयर अवॉर्ड मिले। इसके अलावा रेखा को फिल्म ‘उमराव जान’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया। इस फिल्म में एक्ट्रेस की दमदार एक्टिंग और ग्लेमरस अंदाज देखकर हर कोई हैरान रह गया। लेकिन रेखा ने खुद अपनी इस फिल्म को नहीं देखा है। हैरानी की बात है कि रेखा अपनी कोई भी फिल्म देखना पसंद नही करती। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस को अपनी फिल्म ‘उमराव जान’ इतनी भी खास नहीं लगी। कि उसके लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार मिलना चाहिए।

बता दें कि सोशल मीडिया पर रेखा से जुड़े कई किस्से वायरल है। एक्ट्रेस का एक वीडियो भी काफी वायरल हो चुका है। जिसमें रेखा एक गजल गुनगुनाती है लेकिन फैंस इस गजल को भी अमिताभ बच्चन से जोड़ते है। रेखा वीडियो में एंकर की रिक्वेस्ट पर मशहूर गायक मेहंदी हसन की गजल ‘मुझे तुम नजर से गिरा तो रहे हो’ गाती दिखाई दे रही हैं। रेखा का ये अंदाज फैंस काफी पसंद करते है लेकिन कुछ यूजर्स इस गाने को अमिताभ बच्चन से जोड़ा जाता है। लोगों का मानना है कि रेखा ये गाना अमिताभ बच्चन के लिए गा रही हैं।

ये भी पढ़ें:-रेखा-अमिताभ की फिल्म के रोमांटिक सीन्स देखकर फूट-फूट कर रोई थी जया बच्चन, उठाया था बड़ा कदम