Tuesday, January 26, 2021
Home मनोरंजन नहीं रहे 84 साल के रवि पटवर्धन, 200 से ज्यादा फिल्मों में...

नहीं रहे 84 साल के रवि पटवर्धन, 200 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम

हिंदी और मराठी फिल्मों, टीवी और नाटकों के फेमस एक्टर रवि पटवर्धन (Ravi Patwardhan) का आज यानी 6 दिसंबर को निधन हो गया है। वे 84 साल के थे और काफी वक्त से दिल संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे। रवि पटवर्धन ने हिंदी के साथ-साथ मराठी सिनेमा और रंगमंच में अपना योगदान दिया है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात से ही उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी। इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन उनकी हालत में कुछ भी सुधार नहीं हुआ और रविवार सुबह उनका निधन हो गया।

इसे भी पढ़ें:- कंगना रनौत ने किया ट्वीट, खुद को कहा हॉटेस्ट टारगेट, अगर डॉन होती तो…

Actor Ashutosh Patki misses veteran actor Ravi Patwardhan on the set of  Aggabai Sasubai - Times of Indiaएक्टर को इस वर्ष की शुरुआत में ही दिल का दौरा पड़ा था। उन्होंने फिल्मों और टीवी सीरियलों में ज्यादत दादाजी का रोल निभाया है। रवि पटवर्धन ने अपने करियर में 200 से अधिक फिल्मों और 150 से अधिक नाटकों में काम किया था। एक्टर का जन्म 06 सितंबर 1937 को हुआ था। उनके दमदार अभिनय और आकर्षित कर लेने वाले डायलॉग स्टाइल लोगों के दिलों में बस जाते थे। रवि पटवर्धन मुख्यरूप से मराठी फिल्मों में एक्टिव रहे। उनके निधन की खबर सुनकर उनके फैंस को गहरा झटका लगा है। सभी उन्हें सोशल मीडिया के जरिये से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

पुनर्भेट : भारदस्त! | Loksatta70 के दशक से अपना करियर शुरू करने वाले रवि पटवर्धन ने कई फिल्मों, टीवी कार्यक्रम और नाटकों में अलग-अलग तरह के रोल किये हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म तेजाब में दमदार अभिनय किया है। उनके साथ इस फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित लीड रोल में थे। उन्होंने झंझार, बॉन्ड और यशवंत जैसी फिल्मों में भी शानदार एक्टिंग की थी।

इसे भी पढ़ें:- फैट से फिर फिट हुए फरदीन ख़ान, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आपको भी लगेगा शॉक

Most Popular